कल से शुरू होगी RSS की अहम् बैठक, मोहन भगवत आज पहुंचेंगे प्रयागराज
कल से शुरू होगी RSS की अहम् बैठक, मोहन भगवत आज पहुंचेंगे प्रयागराज
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की दो दिवसीय बैठक 22 नवंबर से आरंभ होने जा रही है. यह बैठक 22 और 23 नवंबर को प्रयागराज में प्रस्तावित है. इस बैठक के लिए संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत और सर कार्यवाहक भैयाजी जोशी 21 नवंबर की रात तक प्रयागराज पहुंच जाएंगे. संघ प्रमुख अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल पूर्वी क्षेत्र की बैठक में हिस्सा लेंगे.

प्रयागराज में होने वाली यह बैठक यमुनापार के गौहनिया में वशिष्ठ वात्सल्य कॉलेज में आयोजित होगी. बताया जा रहा है कि संघ की पूर्वी यूपी क्षेत्र की इस बैठक में सीएम योगी आदित्यनाथ भी हिस्सा ले सकते हैं. इस बैठक में संघ प्रमुख और सर कार्यवाह के साथ ही कई अन्य केंद्रीय पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे. RSS के सर सह कार्यवाह दत्तात्रेय होसबोले, डॉक्टर कृष्णगोपाल, डॉक्टर मनमोहन वैद्य, मुकुंद, अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुरेश चंद्र, अखिल भारतीय सह सेवा प्रमुख राजकुमार मटाले के भी इस दो दिनों तक चलने वाली बैठक में शामिल होने की उम्मीद जाहिर की जा रही है.

दो दिवसीय इस बैठक में आठ सत्र होंगे. आठ सत्रों में विभिन्न विषयों पर चर्चा होगी. इसमें 24 से अधिक पदाधिकारी हिस्सा लेंगे. माना जा रहा है कि राम मंदिर की दिव्यता और भव्यता को लेकर जन जागरण, लव जिहाद को लेकर चिंता, पर्यावरण संरक्षण, आत्मनिर्भर भारत के लिए ग्राम्य विकास, गो संरक्षण और धर्मांतरण पर अंकुश लगाने को लेकर मंथन किया जाएगा.

सितम्बर महीने में 10 लाख लोगों को मिली नई नौकरी, EPFO ने जारी किए आंकड़े

बिटकॉइन फ़ोकस में 3year पीक होगा ऑलटाइम

लगातार दूसरे दिन भी बरकरार रही पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी, जानिए क्या है दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -