RSS प्रमुख मोहन भागवत हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती
RSS प्रमुख मोहन भागवत हुए कोरोना संक्रमित, अस्पताल में हुए भर्ती
Share:

नई दिल्ली: देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या लगतार बढ़ती ही जा रही है. देश में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच अब राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के प्रमुख मोहन भागवत भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं.  मोहन भागवत को कोरोना से संक्रमित होने के बाद इलाज के लिए नागपुर के एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए इस बारे में जानकारी दी गई है. RSS ने ट्वीट करते हुए बताया है कि डॉक्टर मोहन भागवत की कोरोना जांच कराइ गई थी. डॉक्टर भागवत के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. डॉक्टर भागवत के कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट शुक्रवार की दोपहर सामने आई है. कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद डॉक्टर भागवत को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के अनुसार, डॉक्टर भागवत में कोरोना के सामान्य लक्षण हैं. संगठन के अनुसार, डॉक्टर भागवत को सामान्य जांच और सावधानी के नाते नागपुर के अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने ट्वीट करते हुए संघ प्रमुख डॉक्टर भागवत के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि, 'राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक आदरणीय डॉ. मोहनजी भागवत के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर मिली। उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ मिले ईश्वर से यही कामना करता हूं।'

 

दूसरी Covid19 लहर भारतीय बैंकों के लिए जोखिम को बढ़ाती है: फिच रेटिंग्स

हैदराबाद में खुदाई में मिले सोना और प्राचीन गहने

सेंसेक्स और निफ्टी में गिरावट की गई दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -