महारष्ट्र चुनाव: वोट डालने के बाद बोले मोहन भागवत, कहा- हमें बीते 90 सालों से बनाया जा रहा निशाना
महारष्ट्र चुनाव: वोट डालने के बाद बोले मोहन भागवत, कहा- हमें बीते 90 सालों से बनाया जा रहा निशाना
Share:

नागपुर: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने सोमवार को कहा है कि पिछले 90 वर्षों से संघ को टारगेट बनाया जा रहा है किन्तु इसमें चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि समाज एक है और हमेशा ऐसा ही बना रहेगा. भागवत ने यह भी कहा कि वह सियासी व्यक्ति नहीं हैं. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए नागपुर में वोट डालने के बाद संघ प्रमुख प्रेस वालों से बातचीत कर रहे थे.

इसी दौरान उनसे हिंदुत्व विचारक वीर सावरकर को भारत रत्न दिए जाने की मांग के मुद्दे पर कांग्रेस द्वारा संघ को टारगेट बनाने के बारे में सवाल किया गया था. इसके जवाब में भागवत ने कहा कि, हम पर तो पिछले 90 सालों से हमले किए जा रहे हैं. इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि समाज एक है और हमेशा एक ही बना रहेगा. यही तो सियासत है और यह सब उसी का हिस्सा है. किन्तु समाज एक है और हमेशा एक ही रहेगा. 

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के परिणाम के बारे में पूछे जाने पर भागवत ने कहा कि, मैं राजनीतिक शख्स नहीं हूं, इसलिए इसका अनुमान मैं नहीं लगा सकता. तीन दिन में नतीजा आ जाएगा तब सभी को पता चल जाएगा. भागवत ने लोगों से मतदान करने का आग्रह भी किया. उन्होंने कहा कि यह नागरिकों की जिम्मेदारी है कि वह अपने जन प्रतिनिधियों का चुनाव करें. उन्होंने कहा, हम 100 प्रतिशत मतदान पर जोर देते हैं. 

गोविंदा ने बीजेपी नेता का किया प्रचार, एमपी के कांग्रेस नेता बिफड़े

हरियाणा चुनाव: समाजसेवी नंदकिशोर गोयनका ने डाला वोट, कहा- ये गाय को खाना खिलने जैसा काम

महाराष्ट्र चुनावः आदर्श आचार संहिता के दौरान 142 करोड़ रुपये और 975 अवैध असलहे जब्त

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -