RSS की बैठक का अंतिम दिन आज, बड़ा ऐलान कर सकते हैं संघ प्रमुख भागवत
RSS की बैठक का अंतिम दिन आज, बड़ा ऐलान कर सकते हैं संघ प्रमुख भागवत
Share:

प्रयागराज: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल पूर्वी उत्तर प्रदेश क्षेत्र की दूसरे दिन की बैठक आरंभ हो गई है. ये बैठक RSS चीफ मोहन भागवत के नेतृत्व में हो रही है. बताया जा रहा है कि इस मीटिंग में राम मंदिर की भव्यता और दिव्यता को लेकर जन जागरण और राम मंदिर निर्माण में जन सहभागिता बढ़ाए जाने पर मंथन होगा. तीन सत्रों में होने वाली बैठक में लव जिहाद, पर्यावरण संरक्षण, गोरक्षा को लेकर भी विचार विमर्श किया जाएगा.

इस सत्र के समापन पर मोहन भागवत लोगों को सम्बोधित भी करेंगे. RSS चीफ संगठन के पदाधिकारियों को अहम संदेश देंगे, जिनके दूरगामी नतीजे हो सकते हैं. सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस बैठक में RSS के कुछ नेताओं के नाम भी निर्धारित किए जा रहे हैं, जिन्हें भाजपा में भेजा जाना है. RSS चीफ इस बैठक के बाद कुछ स्वयंसेवकों को भाजपा में भेजने की बड़ी घोषणा कर सकते हैं.

इससे पहले संघ के अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की मीटिंग के पहले दिन शुरुआती दो सत्रों में लॉकडाउन के दौरान स्वयं सेवकों की ओर से किए गए कामों की समीक्षा हुई. इस दौरान प्रांतों के पदाधिकारियों ने अपने कार्य गिनाए. खाना, कपड़ा, अनाज वितरण के साथ ही उपचार और वाहनों की व्यवस्था के संबंध में बताया गया. बैठक में संघ के पदाधिकारियों ने लोगों को मदद करने, आत्मनिर्भर बनाने और सक्रिय होने के निर्देश दिए.

बंद हुआ लखनऊ और दिल्ली के बीच चलने वाली तेजस ट्रेन का संचालन, बताई गई ये वजह

केयर ने लक्ष्मी विलास बैंक रेटिंग में किया संशोधन

विश्व में सबसे ज्यादा ट्विटर फॉलोवर्स वाला बैंक बना RBI, गवर्नर शक्तिकांत दास ने दी बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -