लोकप्रिय हस्तियों को भागवत दे रहे संघ का ज्ञान
लोकप्रिय हस्तियों को भागवत दे रहे संघ का ज्ञान
Share:

नागपुर। राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के सरसंघ चालक मोहन भागवत आरएसएस के कार्यों को लेकर लोगों के बीच पहुॅंच रहे हैं, आरएसएस से जुड़े भ्रामक प्रचार को दूर करने और आरएसएस के उद्देश्यों व कार्यों के प्रति लोगों को जानकारी देने के उद्देश्य से वे आउटरीच मीटिंग पर ध्यान दे रहे हैं। मोहन भागवत पिछले करीब 3 वर्षों से इस तरह का कार्य कर रहे हैं जिससे आरएसएस के बारे में लोगों को सही तरह की जानकारी मिल सके।

विजयादशमी पर्व के ठीक एक दिन पूर्व आरएसएस सरसंघ चालक के इस कार्य को लेकर मीडिया में जानकारी सामने आई है। उन्होंने अपने अभियान के तहत उद्योगपतियों, कलाकारों, शिक्षाविदों, पत्रकारों, कारोबारियों आदि से भेंट की। अपनी भेंट में उन्होंने इन सभी को इस मामले में जानकारी दी कि आखिर आरएसएस किन कार्यों में लगा है। मोहन भागवत ने टाटा उद्योग समूह के प्रमुख रतन टाटा को नागपुर स्थित मुख्यालय में आरएसएस के कार्यों की जानकारी दी।

उन्होंने भारत रत्न लता मंगेशकर, आमिर खान आदि को भी आरएसएस के कार्यों की जानकारी दी थी। हाल के दिनों में भाजपा के जनरल सेक्रेटरी राम माधव नई दिल्ली में नाश्ते पर बैठक का आयोजन कर चुके हैं। जिसमें उन्होंने कहा था कि मोहन भागवत करीब 80 डिप्लोमेट्स से राम मंदिर, कश्मीर, राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर चर्चा कर चुके हैं। भागवत जीएमआर समूह के मल्लिकार्जुन राव से भी चर्चा कर चुके हैं। अपनी चर्चा में वे उपस्थितों को संबोधित करते हैं, अपने बारे में जानकारी देते हैं और फिर आरएसएस के बारे में लोगों को बताते हैं।

मोहन भागवत ने दिखाया स्वदेशी भाव

दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस में, हथियारों की अनुमति नहीं

RSS और VHP जैसे संगठन न करें आग भड़काने का प्रयास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -