इसी महीने राजस्थान जाएंगे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत

जयपुर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) प्रमुख मोहन भागवत सितंबर में राजस्थान का दौरा करेंगे। क्षेत्र संघचालक रमेश अग्रवाल ने एक बयान में कहा कि मोहन भागवत दो चरणों में राज्य का दौरा करेंगे और दौरा करेंगे। पहले चरण में वे 17 से 20 सितंबर तक चार दिवसीय चित्तौड़गढ़ और दूसरे चरण में 24 से 26 सितंबर तक जोधपुर का दौरा करेंगे। आरएसएस प्रमुख भीलवाड़ा में तीन दिन और एक दिन उदयपुर में रहेंगे।

प्रवास के दौरान तीनों दिन कोई सार्वजनिक कार्यक्रम नहीं होता है। उन्होंने कहा कि प्रवास के दौरान कोरोना प्रोटोकॉल के प्रशासनिक दिशानिर्देशों का पालन किया जाएगा। कोरोना प्रोटोकॉल के प्रशासनिक दिशा-निर्देशों का पालन किया जाएगा। परंपरागत रूप से, सरसंघचालक और सरकार्यवाह हर साल संघ के सभी प्रांतों की यात्रा करते हैं। संघ की क्षेत्रीय संरचना के अनुसार वर्ष में एक बार सरसंघचालक प्रत्येक क्षेत्र में निवास करता है। 

वही इसी प्रवास क्रम में डॉ भागवत पिछले साल जयपुर आए थे। इस बार चित्तौड़गढ़ और जोधपुर प्रांतों में 7 दिवसीय प्रवास कार्यक्रम बनाया गया है। भागवत यहां आने वाले कार्यक्रमों और सेवा कार्यों पर संघ कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे।

सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से माधुरी दीक्षित से लेकर सोनू सूद तक सभी स्टार्स को लगा बड़ा झटका, कही ये बात

यूपी में रहस्यमयी बुखार का आतंक, मेरठ में घर छोड़कर भागे लोग, फ़िरोज़ाबाद में 50 बच्चों की मौत

फूड प्वाइजनिंग की चपेट में आए शादी समारोह से लौटे 100 से ज्यादा लोग

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -