आरएसएस की शाखाओं की सीसीटीवी से होगी निगरानी
आरएसएस की शाखाओं की सीसीटीवी से होगी निगरानी
Share:

लुधियाना : संघ सदयों और हिन्दू नेताओं पर हो रहे जानलेवा हमलों को देखते हुए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आर.एस.एस.) की शाखाओं पर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाए जाएंगे. इन कैमरों की मदद से अब निगरानी रखी जाएगी.

उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों आर.एस.एस. नेता गोसाई की हत्या हो गई थी. इसके बाद पुलिस ने सतर्कता बरतनी शुरू कर दी है.संघ की सुबह और शाम को लगने वाली शाखा को खुद एस.एच.ओ. और एक जी.ओ. स्तर का अधिकारी चैक करने लगा है. हमलावर की शिनाख्त तुरंत हो इसके लिए यह प्रयास किए जा रहे हैं.पुलिस अब शहर में लगने वाली आर.एस.एस. की शाखाओं को जाने वाले रास्तों पर भी सी.सी.टी.वी. से निगरानी रखेगी.

खास बात यह है कि इस कार्य के लिए पुलिस के पास अतिरिक्त बजट नहीं होने से इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष रविंदर अरोड़ा की मदद ली जा रही है.पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह ने सुरक्षा के मद्देनजर आर.एस.एस. की शाखाओं के बाहर सी.सी.टी.वी. कैमरे लगवाने की बात कही है. बता दें कि पंजाब में हिंदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं पर हमले बहुत बढ़ गए हैं , जिससे इन लोगों में आक्रोश है क्योंकि हमलावर अभी तक पकड़े नहीं गए हैं. इसीलिए पंजाब पुलिस द्वारा यह कवायद की जा रही है. अब देखना यह है कि पुलिस अपने इस मकसद में कितना सफल हो पाती है .

 यह भी देखें 

ब्यास नदी मामले में एनजीटी ने नोटिस जारी किए

अकाल तख़्त ने बनाया सिख सेंसर बोर्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -