‘बादशाह’ का पता बताएं, 50 हजार ईनाम पाएं !
‘बादशाह’ का पता बताएं, 50 हजार ईनाम पाएं !
Share:

वाराणसी : ‘बादशाह’ का पता बताने वाले को 50 हजार देने की बात जानकर आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह बादशाह है कौन? चलो बता देते हैं कि यह ‘बादशाह’ दरअसल एक सांड है, जो काशी नगरी से पिछले एक सप्ताह से गुमशुदा है. जिसकी रिपोर्ट सारनाथ थाना अंतर्गत बरईपुर निवासी मनोज पाण्डेय ने थाने में दर्ज कराई है. बादशाह के गुम होने से परिवार के कुछ लोगों ने खाना-पीना तक छोड़ दिया है.

परिवार वालों के लिए बादशाह जानवर नहीं घर का सदस्य होकर नंदी है जो किचन और बेड रूम में भी आ जाता है. हम उसकी पूजा करते हैं गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखने के बावजूद मनोज ने सारनाथ और कैंट में बादशाह के पोस्टर लगाए हैं. 3 वर्षीय, 4 फीट लम्बे काले और सफेद रंग के हुलिया वाले बादशाह के एक कान का हिस्सा कटा हुआ है.परिजनों को पशु तस्करी करने वालों पर शंका है.

बादशाह को खोजकर लाने वाले को 50 हजार ईनाम की घोषणा की है. हालाँकि सारनाथ पुलिस ने रिपोर्ट तो लिख ली है, लेकिन बादशाह को ढूंढने में पुलिस वैसी मुस्तैदी नहीं दिखा रही है जैसे आजम खान की भैंसों को खोजने में दिखाई थी. एसओ महेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि लापता सांड की रिपोर्ट दर्ज कर ली है,उसे तलाशने के प्रयास किये जा रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -