स्वरा के एटीएम से निकाले गये 20 हजार रुपए...

स्वरा के एटीएम से निकाले गये 20 हजार रुपए...

लगता है बॉलीवुड के कलाकारो के दिन अभी अच्छे नही चल रहे है। आए दिन किसी ना किसी कलाकार के साथ कुछ ना कुछ होता रहता है। अभी कुछ दिन पहले ही अमिताभ बच्चन का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया था। और अभी सुनने मे आया है कि बॉलीवुड की अभिनेत्री स्वरा भास्कर के एटीएम से पैसे निकाले गये है। स्वरा ने इस बात के लिये पुलिस स्टेशन मे शिकायत भी कराई है। स्वरा शूटिंग के दौरान एक शॉपिंग मॉल गई थी उसी के लिये उन्होने एटीएम से पैसे निकाले थे पर एटीएम मशीन खराब था तो पैसे नहीं निकले स्वरा बिना पैसे निकाले ही वहा से चली गई। कुछ देर बाद स्वरा के पास मेसेज आया मेसेज मे लिखा था कि स्वरा के अकाउंट से 20000 रूपये निकाले गए है।

जब स्वरा के मोबाइल पर मेसेज आया तो स्वरा चौंक गई की उनके एटीएम से पैसे किसने निकाले है। एटीएम के बाहर खड़े 2 लोगो ने बताया की एटीएम खराब है ट्रांजैक्शन नहीं हो रहा है। स्वरा ने एटीएम मे पिन भी नहीं डाला था। उनके बाहर आने पर एटीएम से किसी ने ट्रांजैक्शन किया है।

पैसे निकलने के बाद स्वरा ने वापस जाकर देखा तो एटीएम मशीन बिलकुल ठीक थी उसमे कोई भी खराबी नहीं थी। स्वरा अभी सलमान के साथ अपनी फिल्म की शूटिंग कर रही है। फिल्म की यूनिट को जब पता चला की स्वरा के साथ एटीएम धोखाधड़ी हुई है तो पूरी टिम स्वरा की मदद के लिये पहुँच गई। स्वरा ने इस बात को अपने बैंक मे भी बता दिया है लेकिन जीतने पैसे स्वरा के अकाउंट से निकाले गये थे अभी तक उनके अकाउंट मे वापस नही आये है। स्वरा इस बात को लेकर भी परेशान है कि जब उन्होने एटीएम मे पिन ही नहीं डाला तो उनका एटीएम हैक कैसे हो सकता है।