आतंकियों के पास मिले 2000 के नए नोट
आतंकियों के पास मिले 2000 के नए नोट
Share:

बांदीपुरा : जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के पास से बड़े पैमाने पर हथियार और अन्य सामग्री मिलने के ही साथ 2000 रूपए के नए नोट मिलने से हड़कंप मच गया है। दरअसल ये आतंकी बांदीपुर में सेना और आतंकियों के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए थे। ये आतंकी क्षेत्र के एक ग्रामीण इलाके मेें छुप गए थे और सुरक्षा बलों ने सर्चिंग के दौरान इन्हें मार गिराया था। आतंकियों के पास से नए नोट मिलने से सनसनी फैल गई।

दरअसल उत्तरी कश्मीर के बांदीपुर क्षेत्र में आतंकियों की मौजूदगी की जानकारी सेना को मिली थी जिसके बाद सेना ने क्षेत्र को घेर लिया और मुठभेड़ में आतंकी मारे गए। आतंकियों के पास से 2000 रूपए के नए नोट बरामद हुए हैं। आतंकियों के पास से ये नोट मिलने के बाद यह सवाल खड़ा हो गया है कि आतंकियों को नए नोट कहां से मिले।

सेना ने आतंकियों के पास से मिले नोट जब्त कर लिए हैं। गौरतलब है कि सेना द्वारा आरएस पुरा सेक्टर में एक पाकिस्तानी नागरिक को ढेर कर दिया गया था। यह नागरिक भारतीय सीमा में अवैध तरह से घुसने का प्रयास कर रहा था। पाकिस्तान की सेना ने इस मामले में चेतावनी दी थी मगर यह व्यकित नहीं रूका और इसने कोई जवाब भी नहीं दिया। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने व्यक्ति पर फायरिंग कर दी।

सुरक्षा बलों ने शुरू किया आतंकियों के खिलाफ सर्च आॅपरेशन, एक आतंकी ढेर

आतंकियों ने किया सेना पर हमला, 3 जवान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -