12.50 लाख रुपए के इनाम के लालच के चक्कर में महिला ने गंवाए ढाई लाख
12.50 लाख रुपए के इनाम के लालच के चक्कर में महिला ने गंवाए ढाई लाख
Share:

रायपुर: एक टीवी चैनल पर प्रतियोगिता में भाग लेने के चक्कर में एक महिला ने ढाई लाख रुपए गँवा दिए. महिला ने टीवी स्क्रीन पर दिए गए नंबर पर कॉल करके एक्टर का नाम बताया तो उसे 12.50 लाख रुपए का इनाम देने का झांसा देकर अज्ञात कॉलकर्ता ने इनाम पाने के एवज में प्रोसेस फीस जमा करने के नाम पर ढाई लाख रुपए अलग-अलग बैंक खाते में जमा करा लिए.

सीएसपी संजय ध्रुव ने बताया कि मोवा निवासी गृहिणी महिला सुजाता राव(40) ठगी की शिकार हुई है. उसने शिकायत में कहा है कि सहारा फिल्मी चैनल में एक्टर-एक्ट्रेस का चेहरा पहचानो प्रतियोगिता में पिछले दिनों भाग लिया था. उसने एक्टर का चेहरा पहचान कर बता दिया था. उसके बाद उसके मोबाइल पर अज्ञात व्यक्ति ने काल करके बताया कि आपको 12.50 लाख रुपए का इनाम टाटा मोटर्स जमेशदपुर द्वारा प्रथम पुरस्कार के रूप में देने का फैसला लिया गया है. इस गिफ्ट को प्राप्त करने के एवज में टैक्स की रकम 2.50 लाख रुपए जमा करानी होगी. सुजाता राव शातिर ठग के झांसे में आकर उसके द्वारा बताए गए बैंक खाते में 8, 9 और 10 अगस्त को दस किस्तों में ढाई लाख रुपए जमा करा दिए.

जिसके बाद बाद ठग ने और पैसे जमा करने को कहा तो उनका माथा ठनका और उन्होंने ज्यादा पूछताछ करना शुरू किया तो कॉलकर्ता ने अपना मोबाइल स्वीच ऑफ कर लिया. ठगी की शिकार हुई सुजाता पंडरी थाने में शिकायत करने पहुंची तो उनकी रिपोर्ट लिखने के बजाय स्टेट बैंक देवेंद्रनगर से पैसा जमा करने पर उन्हें देवेंद्रनगर थाना जाने की सलाह दी गई.

पीड़िता की लिखित शिकायत पर पंडरी पुलिस मामले की जांच कर रही है. बताया गया कि ठगी की यह वारदात झारखंड के जामताड़ा गैंग ने की है. मोबाइल के कॉल डिटेल खंगाले जा रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -