'RRR' को लेकर एसएस राजामौली ने किया ये बड़ा बदलाव

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता राम चरण तथा जूनियर एनटीआर स्टारर बाहुबली डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी 'RRR' मूवी की रिलीज दिनांक में एक बार फिर परिवर्तन कर दिया है। फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली ने अपनी फिल्म के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल पर एक बयान जारी कर बताया है कि उनकी ये मूवी अक्टूबर 2021 तक सिल्वर स्क्रीन नहीं पहुंच पाएगी। फिल्म डायरेक्टर की तरफ से जारी किए गए इस बयान में कहा गया है कि फिल्म योजना के अनुसार, अक्टूबर 2021 में रिलीज नहीं हो पाएगी।

वही ट्वीट में लिखा है, 'अक्टूबर 2021 तक रिलीज करने के लक्ष्य से फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन लगभग पूरा हो चुका है। मगर जैसा कई लोग जानते हैं कि हम इस मूवी की रिलीज को पोस्टपोन्ड कर रहे हैं। हालांकि हम एक नयी रिलीज डेट कि घोषणा नहीं कर सकते क्योंकि थियेटर्स अनिश्चितकालीन के लिए बंद हैं। जितना शीघ्र हो सकेगा हम फिल्म की रिलीज दिनांक कि घोषणा करेंगे जब दुनिया के बाजार पूर्ण रूप से खुल सकेंगे।'

वही जिन्हें नहीं पता हैं उन्हें बता दें कि बाहुबली फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली की इस मूवी में बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन तथा अभिनेत्री आलिया भट्ट भी लीड किरदार में दिखाई देने वाली हैं। फिल्म को लेकर मेकर कई बेहतरीन लुक पोस्टर्स तथा मेकिंग वीडियो रिलीज कर चुके हैं। जिसके कारण दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्साह बना ही हुआ है। हालांकि कोरोना की मार के कारण ठप पड़े सिनेमा जगत के कारण कई फिल्में लाइन में हैं जो रिलीज का मुंह देख रही हैं।

विनायक चतुर्थी के अवसर पर मुख्यमंत्री केसीआर और उनकी पत्नी ने प्रगति भवन में की विशेष पूजा

सेलेब्स के एयरपोर्ट लुक्स पर रोहित शेट्टी का तंज, बोले- पहले तो बनियान में ही...

ICU में ही रहेंगे साई धर्म तेज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -