आलिया से लेकर जूनियर NTR तक ‘RRR’ के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आईं पूरी टीम, देखिए तस्वीरें
आलिया से लेकर जूनियर NTR तक ‘RRR’ के ट्रेलर लॉन्च पर नजर आईं पूरी टीम, देखिए तस्वीरें
Share:

जाने माने मशहूर फिल्म डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की मूवी 'आरआरआर' (RRR) का ट्रेलर लॉन्च कर दिया गया है। प्रशंसक इस फिल्म की काफी वक़्त से प्रतीक्षा कर रहे हैं। ट्रेलर लॉन्च पर आलिया भट्ट, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन एवं एसएस राजमौली दिखाई दिए। वही आलिया भट्ट (Alia Bhatt) रेड कलर की सिंपल साड़ी में दिखाई दी। अभिनेत्री ने नो मेकअप लुक किया था। इस साड़ी में वो बहुत ही सुन्दर नजर आ रही थीं। अजय देवगन कैजुअल लुक में दिखाई दिए। इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक शर्ट को जींस के साथ पेयरअप किया था।

वही इस दौरान आलिया भट्ट एवं अजय एक साथ बैठे दिखाई दिए। दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर, डायरेक्टर एस एस राजामौली आरआरआर नाम की शर्ट पहने दिखाई दिए। वही ट्रेलर के रिलीज होने के पश्चात् आरआरआर की टीम ने मीडिया के प्रश्नों का उत्तर दिया।

आपको बता दें कि RRR को लेकर पहला क्रेज इस बात का था क‍ि इसका निर्देशन एस राजामौली कर रहे हैं। उन्होंने बाहुबली जैसी फिल्म दी है और इस फिल्म के पश्चात् से ही राजामौली की फ‍िल्‍मों को लेकर दर्शकों की उम्‍मीदें बहुत ज्‍यादा हैं। ऐसे में ट्रेलर को देखने के बाद उम्मीद दोगुनी हो गई है। आपको बता दें कि ट्रेलर में दमदार अंदाज के अतिरिक्त एक्शन भी जबरदस्त है और हर एक एक्टर का अंदाज बेहतरीन है। ट्रेलर बहुत सनसनी पैदा करने वाला है तथा इसे देखने के बाद आपके रोंगटे खड़े हो सकते हैं। वास्तव में यह साल 2022 की बेहतरीन फिल्मों में सम्मिलित होने वाली है।

रायसी, इरदुगान ने द्विपक्षीय संबंधों में एक नए युग की शुरूआत करने का वादा किया

रोंगटे खड़े कर देगा RRR का ट्रेलर, धमाकेदार है एक्शन

किसान आंदोलन खत्म का ऐलान, दिल्ली बॉर्डर से वापस लौटेंगे आंदोलनकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -