ZEE5 पर इस दिन रिलीज की जाएगी RRR
ZEE5 पर इस दिन रिलीज की जाएगी RRR
Share:

टॉलीवुड सुपरस्टार राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर निर्देशक SS राजामौली की मूवी अब करीब-करीब अपना थियेट्रिकल रन पूरा कर चुकी है। अब निर्माता इसे जल्दी ही OTT प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने की तैयारी में लगे हुए है। साउथ मूवी निर्माता-निर्देशक SS राजामौली की इस मूवी को बड़े स्तर पर जी5 पर रिलीज करने की तैयारियों में लगे हुए है। जिसका धमाकेदार ऐलान मेकर्स ने एक नए और दमदार ट्रेलर से ही किया जा चुका है। ये मूवी Zee5 पर तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में स्ट्रीम की जा रही है। देश भर के बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर चुकी निर्देशक राजामौली की इस मूवी को 20 मई के दिन स्ट्रीम किया जाने वाला है। 

हिंदी में क्यों नहीं रिलीज हो रही है RRR: अगर आप ये सोच रहे हैं कि आखिर आरआरआर को मेकर्स हिंदी भाषा में OTT पर स्ट्रीम क्यों नहीं कर रहे हैं तो बता दें कि राम चरण और जूनियर NTR की ये मूवी हिंदी में भी ओटीटी पर रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी के हिंदी वर्जन के लिए निर्माता-निर्देशक ने OTT विश्व  के सबसे बड़े प्लेटफॉर्म माने जाने वाले नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाने वाला है। हालांकि अभी तक मेकर्स ने इसके लिए एक तारीख पक्की नहीं की है। ऐसे में हिंदी दर्शकों को OTT पर इस मूवी को देखने के लिए अभी थोड़ी और प्रतीक्षा करनी होगी।

50 दिनों का थियेट्रिकल रन पूरा कर चुकी है RRR: साउथ मूवी निर्माता-निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन से सजी साउथ सुपरस्टार राम चरण और जूनियर NTR की मूवी RRR देश भर के सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक 50 दिन पूरे कर ली है। इस मूवी का क्रेज अभी तक लोगों के सिर पर छ चुका है। यही कारण है कि फिल्म ने दुनिया भर के सिनेमाघरों से बंपर कारोबार कर रही है। मूवी वर्ल्डवाइड स्तर पर अब तक 1100 करोड़ रुपये की कमाई करने में कामयाब हो चुकी है।  

 

मायानगरी के इस मशहूर स्ट्रीट फूड का हर एक सेलिब्रिटी है दीवाना

पुष्पा-2 के लिए इतने करोड़ चार्ज करेंगे अल्लू अर्जुन

'सरकारू वारी पाटा' के राइट्स हुए सेल, जानिए किसने ख़रीदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -