US के 900 से भी अधिक मल्टीप्लेक्स में रिलीज की जाएगी RRR

इस वर्ष की मोस्ट अवेटेड S S राजामौली की मूवी  ‘RRR’ के रिलीज की तैयारी शुरू की जा चुकी है. ये मूवी बीते 3 वर्षों  से बनाई जा रही है. इस मूवी को लेकर केवल साउथ में ही नहीं बल्कि विश्वभर में बज बन चुका है. बाहुबली की अद्भुत सफलता के उपरांत राजामौली से उम्मीद और भी जयदा बढ़ गई है. राजामौली के इस मूवी अभी तक के पोस्टर और वीडियोज को देख कर लग रहा है कि राजामौली से जो उम्मीदें लगाई जा रही है वो बिल्कुल ठीक हैं. इस मूवी के रिलीज से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है. कहा जा रहा है इसकी अमेरिका में रिकॉर्ड रिलीज की तैयारी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर इस मूवी को अमेरिका में अब तक सबसे बड़ी रिलीज मिल सकती है. इस मूवी को US में तकरीबन 999 मल्टीप्लेक्स में रिलीज  किया जाने वाला है. ये मूवी  ऐसा करने वाली पहली इंडियन मूवी बन जाएगी. इतनी बड़ी रिलीज आजतक किसी भी हिंदी या किसी अन्य भाषाई मूवी को नहीं मिली थी.  खबरों की माने तो इसे अमेरिका में सारीगामा सिनेमाज और रफ्तार क्रिएशन्स संयुक्त रूप से वितरित की जा रही है.

ये फिल्म अगले साल 7 जनवरी को होगी रिलीज: जानकारी के लिए बता दें कि राजामौली के निर्देशन में बन रही मूवी ‘RRR’ के ट्रेलर रिलीज का भी एलान कर दिया गया है. 9 दिसंबर 2021 को इसके ट्रेलर के रिलीज के लिए ग्रैंड इवेंट भी आयोजित किया गया. इस मूवी में मुख्य भूमिकाओं में जूनियर NTR और राम चरण हैं. जबकि अजय देवगन और आलिया भट्ट इस मूवी में अहम किरदार निभा रहे हैं. ये मूवी भारत में कई भाषाओं में रिलीज किया जाने वाला है. इसकी रिलीज डेट 7 जनवरी 2022 रखी गई है. इसके रिलीज के पहले ही इसको लेकर बहुत हाइप है.

83 के तेलुगु वर्जन में रणवीर सिंह की आवाज बनेगा ये अभिनेता

महेश बाबू के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द होंगे अस्पताल में भर्ती

शिवा शंकर के निधन से टूटा सोनू सूद का दिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -