'आरआरआर' की रिलीज डेट हुई लीक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
'आरआरआर' की रिलीज डेट हुई लीक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
Share:

'बाहुबली' फेम डायरेक्टर एसएस राजामौली की 'आरआरआर' को देखने के लिए ऑडियंस उत्सुकता से प्रतीक्षा कर रहे हैं। हरकोई इस मूवी की रिलीज दिनांक जानने के लिए उत्सुक हैं। मूवी में इंडियन स्टार्स के अतिरिक्त रे स्टीवेन्सन, एलिसन डूडी तथा ओलिविया मॉरिस जैसे इंटरनेशनल अभिनेता भी सम्मिलित हैं। इस मध्य हालिया रिपोर्ट्स की मानें तो, फिल्म की अभिनेत्री एलिसन डूडी ने गलती से फिल्म की रिलीज अपने सोशल मीडिया पर लीक कर दी थी।

आयरिश अभिनेता एलिसन डूडी ने इंस्टाग्राम पोस्ट साझा करते हुए कैप्शन दिया था, 'आरआरआर 8 अक्टूबर 2021 को रिलीज हो रही है।' हालांकि थोड़ी देर पश्चात् ही अभिनेत्री ने इस पोस्ट को सोशल मीडिया अकाउंट से हटा दिया। मेकर्स ने अभी तक 'आरआरआर' की रिलीज की दिनांक के बारे में कुछ भी ऑफिशियल पोस्ट नहीं किया है। 'आरआरआर' को तेलुगु एवं हिंदी में शूट किया जा रहा है तथा इसे अन्य लेंग्वेज में डब किया जाएगा।

राम चरण तथा जूनियर एनटीआर लीड किरदार में नजर आएंगे। मूवी में इन दोनों सेलेब्स के अतिरिक्त बॉलीवुड स्टार आलिया भट्ट एवं अजय देवगन भी बिग बजट में अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। जूनियर एनटीआर एवं राम चरण स्वतंत्रता सेनानी कोमाराम भीम तथा अल्लूरी सीतारामाराजू का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हाल ही में फिल्म के निर्देशक एसएस राजामौली ने जानकारी देते हुए कहा था कि उन्होंने फिल्म के क्लाइमेक्स सीन को शूट किया है।

‘विंक गर्ल’ प्रिया प्रकाश वारियर इस बेहतरीन फिल्म में आएगी नजर, ट्विटर पर हुई ट्रेंड

सपना चौधरी के चमके किस्मत के सितारें, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म

नुसरत जहान के बिना ही निखिल जैन ले रहे है वेकेशन का आनंद, देंखे ये तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -