'RRR' के सेट पर आल‍िया भट्ट को इग्नोर करता था ये मशहूर सुपरस्टार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
'RRR' के सेट पर आल‍िया भट्ट को इग्नोर करता था ये मशहूर सुपरस्टार, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
Share:

जाने माने मशहूर निर्देशक एसएस राजामौली की फिल्म RRR में बॉलीवुड एवं टॉलीवुड के तीन बड़े सितारों को लीड किरदार में देखने के लिए प्रशंसकों बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री आल‍िया भट्ट एवं दक्षिण भारतीय फिल्मों के सितारें राम चरण एवं जून‍ियर NTR, इस मूवी में एक साथ काम कर रहे हैं। हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म की कास्ट ने एक-दूसरे के साथ काम करने के अपने एक्सपीरियंस को शेयर किया। इस के चलते आल‍िया ने अपने दोनों सह-कलाकारों के ख‍िलाफ श‍िकायत की, जिसका उन्हें जवाब भी मिला। 

आल‍िया ने कहा कि राम चरण सेट पर काफी मुश्क‍िल से उनसे बात करते थे। इसपर राम चरण ने क्यूट सा उत्तर दिया- 'मुझे शर्म आती थी क्योंक‍ि आप इतनी खूबसूरत हैं।' राम चरण के इस स्मार्ट आंसर के पश्चात् भला आल‍िया भी क्या बोलती। फिल्म में आल‍िया सीता की भूमिका में हैं जो कि अल्लूरी सीता राम राजू (राम चरण) की लव इंट्रेस्ट बनी हैं। 

वही राम चरण की श‍िकायत एक ओर पर आल‍िया को सेट पर काम करने में मजा बहुत आया। उन्होंने आगे कहा 'जब हम RRR के सेट पर थे, तब राम चरण एवं जून‍ियर एनटीआर बैठकर तेलुगू में बात करते रहते थे। मैं उन्हें एक-दूसरे की टांग ख‍िंचते देखती थीं तथा वे मेरी उपस्थिति अनदेखा करते थे।' आल‍िया ने भी मूवी शूट‍िंग के इस पूरे वक़्त में अच्छी तेलुगू सीख ली है। कॉन्फ्रेंस में आल‍िया ने तेलुगू में सभी को ग्रीट किया तथा ट्रेलर पर अपना पक्ष रखा। उन्होंने निर्देशक के डायरेक्शन एवं उनके विजन को सराहा। निर्देशक ने भी बताया कि आल‍िया बीते एक वर्ष से तेलुगू सीख रही हैं तथा अब उन्हें इस भाषा का अच्छा ज्ञान है। 

होने वाली पत्नी संग विद्युत जामवाल ने इस तरह मनाया अपना जन्मदिन

साउथ के इस मशहूर सुपरस्टार को मिला 2021 के टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी का खिताब

रामनाथ कोविंद ने संसद की लोक लेखा समिति के शताब्दी समारोह का उद्घाटन किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -