फिल्म RRR ने जीता दर्शकों का दिल
फिल्म RRR ने जीता दर्शकों का दिल
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर राम चरण को आज के समय में कौन नहीं जानता है. वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाए रहते है. वहीं 'आरआरआर' 8 जनवरी को सिनेमा घरों में आ चुकी है. डी-डे के लिए यह महीना दूर है, लेकिन दर्शकों के बीच उत्साह पहले से ही कम नहीं है. चूंकि यह एक राजामौली फिल्म है और एक मल्टी-स्टारर है, इसलिए इस तरह की उत्तेजना स्वाभाविक है.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि दर्शकों की उत्सुकता के स्तर को और भी बढ़ने के लिए, यह खबर सामने आई है कि फिल्म में एनटीआर और राम चरण के बीच एक दृश्य महत्वपूर्ण को गया. गेम बदलने वाले दृश्य में, मेगा हीरो ने नंदामुरी अभिनेता को गुस्से से मार दिया. यह देखा जाना चाहिए कि अल्लूरी सीतारामाराजू (चेरी) को कोमाराम भीम (तारक) को क्यों करना पड़ा.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार चूंकि दृश्य स्क्रिप्ट की प्रकृति के अनुसार होने वाला है, इसलिए हो सकता है कि इससे दोनों नायकों के प्रशंसकों के बीच कोई विवाद न हो. यह भी अफवाह है कि फिल्म में चरण की भूमिका एनटीआर की तरह महत्वपूर्ण नहीं है एमएम केरावनी द्वारा संगीत के साथ, काल एक्शन ड्रामा में साई माधव बुर्रा के संवाद हैं.

इस दिन रिलीज़ हो सकती है साउथ एक्टर सूर्या की मूवी

निथिन और रश्मिका मंदाना की फिल्म भीष्म, जानिये क्या है कहानी

ध्रुवंगल पथिनारु की फिल्म माफिया चैप्टर 1 का देखिये रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -