RRR के हिंदी वर्जन ने कमाए 120 करोड़, वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा पार
RRR के हिंदी वर्जन ने कमाए 120 करोड़, वर्ल्डवाइड 600 करोड़ का आंकड़ा पार
Share:

राम चरण (Ram charan), जूनियर एनटीआर (Jr NTR), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) स्टारर फिल्म ‘RRR’ 25 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और रिलीज के बाद से फिल्म धमाकेदार प्रदर्शन कर रही है। पहले तो फिल्म ने रिलीज होते ही धमाल मचा दिया है। वहीं अब फिल्म ने रिलीज के पहले हफ्ते में ही वर्ल्डवाइड 600 करोड़ से ज्यादा बिजनेस (RRR Day 6 Collection) कर लिया है। जी हाँ, ‘बाहुबली’ (Bahubali) के बाद राजामौली (SS Rajamouli) की पांच साल बाद ये बड़ी हिट है। आप सभी को बता दें कि फिल्म के हिंदी वर्जन ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है।

जी दरअसल इसने महज एक सप्ताह में 120 करोड़ की कमाई कर ली है और इसका कलेक्शन नॉर्थ इंडियन मार्केट का है। आप सभी को बता दें कि फिल्म ‘RRR’ के बुधवार के कलेक्शन (RRR Box Office Collection) को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स में यह कहा जा रहा है कि इसने बीते दिन 13-14 करोड़ का बिजनेस किया है। फिल्म की बीते बुधवार की ये कमाई बॉक्स ऑफिस इंडिया के हवाले से बताई जा रही है। बीते बुधवार के कलेक्शन को देखे तो फिल्म अभी और भी अच्छी कमाई करेगी।

आपको बता दें कि हिंदी वर्जन (RRR Hindi version Box Office) के पहले हफ्ते को लेकर कहा जा रहा है कि इस फिल्म की पहले हफ्ते की कमाई 132 करोड़ के आसपास तक हो सकती है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि ये 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो सकती है। आप देख रहे होंगे कोरोना काल में जहां बॉलीवुड की फिल्में रिलीज होने से बच रही हैं, वहीं फिल्म के हिंदी वर्जन ने इतना बड़ा कलेक्शन कर हिंदी फिल्मों के आगे बड़ी चुनौती ला दी है। दूसरी तरफ ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) ने इस महामारी के बीच 236 करोड़ का बिजनेस (The Kashmir Files Box office) किया है और ये फिल्म 250 करोड़ के बेहद ही नजदीक है।

वहीं RRR के बारे में बात करें तो मीडिया रिपोर्ट्स में ट्रेड एनालिस्टों के अनुसार कहा जा रहा है कि इसने 611 करोड़ तक की कमाई कर ली है और 474 करोड़ इसका केवल भारत का कलेक्शन (RRR India Collection) है। जी हाँ और रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म भारत में दिल्ली, यूपी, गुजरात, थाणे और ईस्ट पंजाब में अच्छा परफॉर्म कर रही है।

RRR ने दर्शकों को बनाया अपना दीवाना, हिंदी वर्जन ने पार किया इतने करोड़ का आंकड़ा

क्या राजामौली ने दिया RRR के नाम पर आलिया को धोखा...! आखिर क्यों एक्ट्रेस ने हटाए सारे पोस्ट

कैटरीना की बहन से RRR को लेकर हुई बड़ी भूल, इस रोल के लिए ठुकराया ऑफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -