फिल्म RRR से आया आलिया भट्ट का धमाकेदार लुक, खुद शेयर किया पोस्टर
फिल्म RRR से आया आलिया भट्ट का धमाकेदार लुक, खुद शेयर किया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट आज अपना जन्मदिन मना रहीं हैं। ऐसे में अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया अपने फैंस के साथ एक बड़ा सरप्राइज दे डाला है। जी दरअसल उन्होंने फिल्म ‘आरआरआर’ में निभाए जा रहे अपने किरदार के पहले लुक के फोटो को शेयर कर दिया है जो बड़ा बेहतरीन है। वैसे आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही यह घोषणा की गई थी कि 15 मार्च यानी आलिया भट्ट के जन्मदिन के मौके पर उनके द्वारा ‘आरआरआर’ में निभाए जा रहे सीता के किरदार को दर्शकों के सामने पेश किया जाएगा। अब आलिया ने अपने लुक को शेयर कर डाला है जो बड़ा जबरदस्त है। इस पोस्ट को शेयर कर आलिया ने कैप्शन में लिखा है- 'Sita #RRR' आप देख सकते हैं इस पोस्ट में आलिया हरे रंग की साड़ी में जबरदस्त दिख रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

वैसे इसके पहले आलिया ने अपनी एक तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा था- 'coming tomorrow #RRR' यह तस्वीर हम आपको दिखा चुके हैं। पहले शेयर की गई तस्वीर में आलिया एक ब्लैक शेडेड जगह पर बैठी हुई हैं। देखने में यह एक मंदिर लग रहा है, क्योंकि आलिया एक मूर्ती के सामने बैठी हैं, जो कि मां सीता की प्रतिमा है।

वैसे आज आलिया के फैंस को उनके पूरे लुक के इंतज़ार में थे जो अब आ चुका है। वैसे आलिया एसएस राजामौली की इस फिल्म से तेलुगू डेब्यू कर रही हैं, और इसे लेकर वो खुद काफी उत्साहित हैं। आपको हम यह भी बता दें कि इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और राम चरण एक साथ पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं। यह एक पीरियड ड्रामा फिल्म है और इस फिल्म की घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में बनी हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक यह फिल्म 10 भाषाओं में रिलीज होगी। यह फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को थिएटर्स में रिलीज होगी।

असम जाने से पहले बोले शिवराज सिंह चौहान- 'कांग्रेस ने असम को बर्बाद कर दिया था'

Video: लावणी डांस कर पुणे के इस ऑटो ड्राइवर ने जीता लोगों का दिल, मिला मराठी फिल्म का ऑफर

छात्राओं के कपड़ों में डालता था हाथ, नर्सिंग इंस्टिट्यूट का निदेशक परवेज आलम गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -