IPL 2018 LIVE : सैमसन के विस्फोट ने बैंगलोर को दिया 218 रनों का लक्ष्य
IPL 2018 LIVE : सैमसन के विस्फोट ने बैंगलोर को दिया 218 रनों का लक्ष्य
Share:

बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडिया में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स की बीच सीजन 11 का 11 वां मुकाबला खेला जा रहा है. यह मैदान बैंगलोर का होम ग्राउंड है. इस पर विराट सेना पिछ्ला मुकाबला जीत चुकी है. अब तक दोनों टीमों ने कुल 2-2 मुकाबले खेले है. जहां दोनों ही टीम को 1-1 मुकाबले में जीत जबकि 1-1 मुकाबले में हार मिली है. 

चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान ने कुल 20 ओवर में 4 विकेट खोकर बैंगलोर के सामने 218 रनों का पहाड़ सा लक्ष्य रखा. राजस्थान ने इस तरह इस सीजन का सबसे बड़ा स्कोर भी बना लिया. इससे पहले बैंगलोर ने टॉस जीतकर राजस्थान को पहले बल्लेबाजी का न्यौता दिया था. राजस्थान की ओर से सबसे अधिक 92 रन सैमसन ने बनाए. वहीं, स्टोक्स ने 27, कप्तान रहाणे ने 36 और सलामी बल्लेबाज शॉट ने 11 और बटलर ने 23 रन का योगदान दिया. 

बैंगलोर की ओर से चहल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 22 रन खर्च कर कुल 2 विकेट अपने नाम किए. वहीं वोक्स ने भी कुल 2 विकेट अपने नाम किए. सैमसन ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए कुल 92 रन बनाए. इस दौरान उनके खाते में कुल 10 छक्के और 2 चौके दर्ज हुए. 

IPL 2018 LIVE : आईपीएल का सबसे महंगा खिलाड़ी फिर डाल गया टीम को संकट में

जब क्रिकेट और फ़िल्मी दुनिया के दो महारथी मिले एक जगह

IPL 2018 LIVE : क्या कपड़ों का रंग बदलकर जीत की लय बरकरार रखेंगी बैंगलोर ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -