IPL 2018 Eliminator : घर में घिरी कोलकाता, 9 ओवर के भीतर खोए 4 विकेट

राजस्थान और कोलकाता के बीच खेले जा रहे आईपीएल 2018 के एकमात्र एलिमिनेटर मुकाबले में कोलकाता इस समय अपने घर में यानी ईडन गार्डन्स में राजस्थान की गेंदबाजी के आगे संघर्ष करते हुए नजर आ रही है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए फ़िलहाल कोलकाता ने 9 ओवरों के खेल में 4 विकेट खोक 56 रन बना लिए है. कप्तान कार्तिक 20 और शुभमान गिल 1 रन बनाकर खेल रहे है.

आज के मैच में राजस्थान ने टॉस जेता और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. कप्तान रहाणे का यह फैसला राजस्थान के गेंदबाज कृष्णप्पा गौतम ने पहले ही ओवर में सही साबित कर दिया. पारी की पहली गेंद पर गौतम को सुनील नारायण ने चौका जड़ा. जबकि इसके बाद अगले ही गेंद पर जबरदस्त वापसी करते हुए गौतम ने नारायण को विकेट के पीछे क्लासेन के हाथों आउट कराया. 

कोलकाता दूसरी ही गेंद पर विकेट खोकर थोड़ी नाजुक नजर आ रही थी. वहीं इसके बाद पारी के तीसरे ओवर में गौतम ने उथप्पा को भी अपने ही हाथों कैच किया. वहीं अगले ओवर में आर्चर ने राणा को आउट किया. इसके बाद कार्तिक और लिन के बीच अच्छी साझेदारी देखने को मिली. लेकिन श्रेयस गोपाल ने पारी के आठवें और अपने पहले ओवर की अंतिम गेंद पर सलामी बल्लेबाज लिन को अपने ही गेंद पर लपककर कोलकाता की कमर तोड़ दी. सुनील 4, लिन 18 और राणा-उथप्पा 3-3 रन बनाकर बेहद सस्ते में चलते बने. 

अब क्या करेंगे अर्श से फर्श पर आये युवराज सिंह

IPL 11 : पंजाब बाहर, लेकिन...प्रीति जिंटा की चाहत ये टीम बने IPL 2018 की चैम्पियन

IPL के खिलाड़ियों को कपिल शर्मा की दादी ने किया KISS, हो गए गाल लाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -