कोलकाता : जवान की गोली से आफत में आई माँ-बेटे की जान
कोलकाता : जवान की गोली से आफत में आई माँ-बेटे की जान
Share:

नई दिल्ली : कोलकाता के दमदम मेट्रो स्टेशन पर आज लापरवाही के चलते एक बड़ा हादसा होने से बच गया. दरअसल, कोलकाता मेट्रो के दमदम स्टेशन पर आज आज एक महिला और उसका बच्चा घायल हो गया. दोनों के घायल होने के पीछे रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के एक कांस्टेबल की गलती बताई जा रही हैं. कांस्टेबल द्वारा गलती से गोली चलने पर दोनों माँ-बेटे घायल हो गए. पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह घटना आज दोपहर करीब दो बजे के आस-पास घटी हैं. बता दे कि कोलकाता दमदम स्टेशन काफी व्यस्ततम स्टेशनों में से एक हैं. 

गनीमत रही कि महिला और उसके बच्चे को जान से हाथ नहीं धोना पड़ा. वहीं यात्रियों से हमेश खचाखच भरे रहने वाले इस स्टेशन पर अन्य किसी शख्स को दिक्कतों का सामना न करना पड़ा. बताया जा रहा है कि यह घटना ड्यूटी बदलने के समय हुई हैं. 

ख़बरों की माने तो घायल महिला और उसका बेटा कोलकाता मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के इंतजार में थे. तब ही उस समय अचानक से कांस्टेबल की राइफल से गोली चल गई. गोली पहले तो दीवार से टकराई वहीं इसके बाद महिला और उसके बेटे को छूते हुए गोली जा निकली. गोली की रगड़ लगते ही महिला और उसका बेटा घायल हो गए. जहां दोनों को ही नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया गया. फ़िलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) के कांस्टेबल से अचानक गोली कैसी चल गई. 

धू -धू जलती लाश को देख पुलिस के भी हाथ पांव फूले

प्रणब दा की फर्जी तस्वीर पर RSS का बड़ा बयान

अकाउंट में 15 लाख रूपए ना आने पर बैंक में आग लगाने पहुंचा युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -