चलती ट्रेन में यात्रियों के सामान चोरी कर गायब हो जाता था ये शातिर बदमाश, इस तरह हुआ गिरफ्तार
चलती ट्रेन में यात्रियों के सामान चोरी कर गायब हो जाता था ये शातिर बदमाश, इस तरह हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स (RPF) ने ऐसे शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है, जो चलती ट्रेन से मुसाफिरों का सामान लूटकर फरार हो जाता था. पुलिस अब इसकी गिरफ्तारी के बाद कई मामले सुलझाने की बात कह रही है. ये बदमाश इतना शातिर है की चलती ट्रेन में चढ़ता था और लूटकर चलती ट्रेन से ही कूदकर फरार हो जाता है. सीसीटीवी में आरोपी लूटने के बाद भागता हुआ दिखाई दे रहा है. 

RPF के सीनियर डीएससी एनएन झा ने मीडिया को बताया की चलती ट्रेन में लूट की घटनाएं लगातार बढ़ रही थी. वहीं एक ऐसा ही घटना रेलवे में महिला चीफ टिकट इंस्पेक्टर के साथ भी हुई. आलम खान नाम की CTI जिसने 23 सितंबर को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से भोपाल जाने के लिए भोपाल शताब्दी में बैठी और जैसे ही ट्रेन लगभग 6 बजे रेलवे प्लेटफॉर्म से छूटी, तभी चलती ट्रेन में एक बदमाश चढ़ा और महिला का बैग लूटकर भाग निकला.  ये घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई.

घटना के बाद ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई और ट्रेन का स्टाफ भी लुटेरे को देखता हुआ दिखाई दे रहा है. महिला ने RPF को इस बारे में जानकारी दी. तभी नई दिल्ली RPF के इंस्पेक्टर भूपेंद्र सिंह ने टीम बनाई और सीसीटीवी की सहायता से बदमाश की पहचान करने के लिए जुट गई. तभी ये बदमाश 20 अक्टूबर को नई दिल्ली के शिवजी ब्रिज रेलवे ट्रेक के पास घूमता हुआ दिखाई दिया. इस बदमाश को RPF ने गिरफ्तार कर लिया इसकी पहचान 24 वर्षीय दानिश उर्फ पप्पे के रूप में हुई है जो उत्तर प्रदेश के बिजनौर का रहने वाला है.

एकता दिवसः गृह मंत्री अमित शाह ने केंद्रीय सुरक्षा बलों को दिया यह आदेश

गेहूं की बोरियां उठाकर वेटलिफ्टिंग करने वाली इस खिलाड़ी ने जीता स्वर्ण पदक

नागार्जुन सागर बांध के नहर में गिरी कार, कार सवार सभी लोग लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -