इस मुड़ने वाले फोन ने उड़ा रखे हैं होश, फीचर्स जान जाएंगे चौंक
इस मुड़ने वाले फोन ने उड़ा रखे हैं होश, फीचर्स जान जाएंगे चौंक
Share:

मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 के दौरान वैसे तो कई फोल्डेबल स्मार्टफोन देखने को मिले थे. वहीं इनमे एक फोन Royole का भी शामिल था. बताया जा रहा है कि चीन की कंपनी Royole ने असल में यहां लोगों को फोल्डेबल स्मार्टफोन यूज करने के लिए दिया था. हालांकि इस कंपनी ने 2018 में ही इसे लॉन्च कर दिया था. लेकिन आपको यह भी बता दें कि यह भारत में नहीं आया है और अभी भी ये प्रोटोटाइप से एक कदम ही आगे बताया जा रहा है. लेकिन इसी बेच आइए जानते है इस फोन से जुड़ी जरूरी जानकारी के बारे में...

बताया जा रहा है कि इस मुड़ने वाले फोन का पूरा नाम Royole Flexi Pie है और इसकी डिस्प्ले बड़ी है और ब्राइट है. साथ ही इस नए फोन का टच भी अच्छा काम करता है. साथ ही यह फोल्ड भी अच्छे से होता है. लेकिन आपको बता दें कि फोल्ड होने की प्लेस पर थोड़ा सा मार्क भी इसमें नजर आता है. बता दें कि फोल्ड करने के बाद आप सिर्फ एक तरफ की ही स्क्रीन का इस्तेमाल कर सकेंगे. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आने वाले समय में इसमें इंप्रूवमेंट किया जाएगा और फिर फोल्ड करने के बाद इसकी दोनों तरफ की डिस्प्ले को यूजर्स यूज कर पाएंगे. इससे बात से के यूजर्स नाराज भी हो सकते हैं. इसके पीछे हिंज है जिससे फोन यूज करने में दिक्कत होती है. क्योंकि हिंज की जगह रबर जैसा फील आता है और यह थोड़ा सा उभरा हुआ है. खबर है कि इसे भी इंप्रूव किया जाएगा. इसमें आपको क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर दिया जा रहा है और जो कि दो वेरिएंट्स 6GB रैम के साथ 128GB मेमोरी में मिलेगा. पावर की लिए इसमें 3970mAh की बैटरी मिलती है. 

1,000 रूपये छूट के साथ मिल रहा 16 मेगापिक्सल कैमरा स्मार्टफोन

शाओमी का सबसे सस्ता लेकिन सबसे अच्छा फोन Redmi 6A, जानिए कीमत

करोड़ों यूजर्स को अगले माह लगेगा बड़ा झटका, Gmail की ख़ास सर्विस होगी बंद

मोटोरोला लाएगी 48 MP कैमरा स्मार्टफोन, जानकारियां हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -