ताजमहल को निहारेंगे नेतन्याहू
ताजमहल को निहारेंगे नेतन्याहू
Share:

दिल्ली : भारत दौरे पर आए इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और उनकी पत्नी सारा मंगलवार को ताजमहल के दीदार करने के लिए आगरा आ रहे है. उनके इस दौरे में उनके साथ यूपी के प्रधानमंत्री भी मौजूद रहेंगे. बताया जा रहा है कि जिस समय वे ताजमहल का दीदार करेंगे उस समय इस ऐतिहासिक स्मारक को जनता के लिए बंद किया जाएगा.

नेतन्याहू मंगलवार को सुबह दिल्ली से निकलकर आगरा एयरपोर्ट पर पहुंचेगे. जहां पर उनका स्वागत खुद यूपी के प्रधानमंत्री योगी आदित्यनाथ करेंगे. उनके इस दौरे के चलते सुबह 10.20 से दोपहर 12.30 बजे तक ताजमहल को आम जनता के लिए बंद रखा जाएगा. वहीं एक घंटे पहले से टिकट मिलना बंद हो जाएगा. उनके जाने के बाद एक बार फिर ताजमहल को आम जनता के लिए खोल दिया जाएगा. 

आगरा में  नेतन्याहू लगभग चार घण्टे रुकेंगे. वहीं ताजमहल में भ्रमण के साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ लंच करेंगे. नेतन्याहू के दौरे को देखते हुए  ताजमहल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है वहीं रविवार शाम को एसएसपी अमित पाठक ने ताजगंज का निरीक्षण किया था.  शिल्पग्राम से लेकर दशहरा घाट, पूर्वी गेट, दक्षिणी गेट की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया और ताजगंज में ताज से सटी इमारतों की छतों पर फोर्स तैनात करने के निर्देश दिए गए है. उनके दौरे के दौरान यहां पर कोई अनहोनी हो जाए.

स्कूली बच्चों से भरी वैन पलटी

योगी ने राहुल को याद दिलाया चार पीढ़ी से अविकसित है अमेठी

साई अस्पताल के खिलाफ होगी कड़ी करवाई : बरेली अग्निकांड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -