रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड 350X और 500X  एक साथ लांच
रॉयल एनफील्ड की थंडरबर्ड 350X और 500X एक साथ लांच
Share:

नई दिल्ली: फरवरी 28 ये वो तारीख है जिस दिन क्रूज बाइक निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड एक साथ अपनी दो नई बाइक्स को मैदान में उतार रही है. कंपनी जिन दो बाइक्स को लॉन्च करेगी वो थंडरबर्ड क्रूज़र के नए वेरिएंट होंगे. कंपनी इस सीरीज में नई थंडरबर्ड 350X और थंडरबर्ड 500X को शामिल करेगी.

थंडरबर्ड 350X और थंडरबर्ड 500X में 350cc और 500cc जे इंजन लगे हैं जो क्रमशः 28एनएम और 41.3एनएम की अधिकतम टॉर्क देंगे, कीमत की बात करें तो थंडरबर्ड एक्स एडिशन की कीमत स्टैंडर्ड मॉडल से थोड़ी ज्यादा होने की उम्मीद है, लेकिन इनके इंजन पर एक डुअल टोन ट्रीटमेंट किया गया है, राइडिंग के दौरान बाइक के हैंडलबार में कण्ट्रोल के लिए एक स्वेप्ट-बैक डिज़ाइन दिया गया है और ख़ास बात यह है कि इसका लुक ओरिजिनल थंडरबर्ड की तुलना में ज़्यादा स्पॉर्टी है.


कंपनी के अधिकारी के अनुसार 'ये दोनों ही बाइक्स सिटी राइड को ध्यान में रखते हुए तैयार की हैं, रॉयल एनफील्ड ने थंडरबर्ड एक्स के लुक्स में कुछ अपडेट किये हैं, इसके फ्यूल टैंक में कोई बदलाव नहीं किया है जबकि बाइक में सिर्फ एक ही सीट है, इसके अलावा इसमें रियर ग्रैब-रेल लगाई है, अगर बात कलर ऑप्शन की करें तो यह चमकदार पेंट के साथ आती है, थंडरबर्ड 500X में येलो और ब्लू कलर ऑप्शन मिलेगा जबकि थंडरबर्ड 350X में वाइट और रेड कलर ऑप्शन मिलेगा.

ट्रायम्फ की बोनेविल स्पीडमास्टर भारत में

वॉक्सवैगन ग्रुप का भारत में बड़ा प्लान

कावासाकी की रेट्रो स्टाइल वाली बाइक Z900RS की कीमत ....

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -