जल्द ही लॉन्च की जाएगी रॉयल एनफील्ड की दमदार मोटरसाइकिल, जानिए क्या होंगे फीचर्स

अधिक पावरफुल का हमेशा स्वागत है और अब, रॉयल एनफील्ड के आने वाले फास्टर मॉडल की तस्वीर देखने के लिए मिल रही हैं. ये हैं 650cc की बाइक्स जो भविष्य की ऐसी बाइक्स के बारें में जो Meteor के नाम को आगे ले जाती हैं. हम उम्मीद करते हैं कि इस बाइक को सुपर Meteor 650 भी बोला जाएगा और यह मौजूदा 350 Meteor से बहुत बड़ी होने वाली है. स्टाइलिंग के केस में भी यह एक क्रूजर की तरह है और स्पाई इमेज के साथ वास्तव में अच्छी दिखती है जो दर्शाती है कि यह अब प्रॉडक्शन  के पास है.

हमें स्वेप्ट बैक बार और मिड माउंटेड फुट पेग्स भी दिया जा रहा है. हम यह भी अनुमान लगा रहे है कि यह 650cc बाइक एक LED लाइट और एनफील्ड ट्रिपर नेविगेशन सहित एक बड़ा इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सहित अधिक फीचर्स को स्पोर्ट करने वाली है. यह क्रूजर ज्यादा लंबी यात्रा करने के लिए है और बड़ी विंडशील्ड / मोटा पिछला टायर वह अनुभव देता है. यहां तक ​​कि टैंक में क्रूजर लुक के लिए टियर ड्रॉप शेप है और यह आरई से मौजूदा 650 रेंज से अलग हो चुका है.

इंजन इंटरसेप्टर और कॉन्टिनेंटल GT के समान पावर आउटपुट के साथ 47.6 PS की पावर और 52Nm का टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करता है. हालांकि, इंजन को इसकी पावर डिलीवरी के मामले परिवर्तित किया जा चुका है  क्योंकि यह एक सहज प्रकृति के साथ अधिक टूरर फ्रेंडली है. साथ ही इन फोटोज से देखा जा सकता है कि इसमें एक्सेसरीज भी होने वाली है. फ्रंट और रियर पर डिस्क और ड्यूल चैनल एबीएस मानक होंगे जबकि इसमें यूएसडी फोर्क्स भी होने वाले है.

इन तस्वीर के साथ बाइक लगभग प्रॉडक्शन के लिए तैयार हो चुका है, उम्मीद है कि इस वर्ष के आखिर में इसे लॉन्च किया जाने वाला है. प्राइसिंग के संदर्भ में, यह आरई रेंज में सबसे प्रीमियम 650 हो सकती है, जिसमें जिसके साथ साथ फीचर्स होने के साथ-साथ एक प्रकार का प्रीमियम क्रूजर भी है. इसका मुकाबला कावासाकी वल्कन एस से होगा जो इसकी निकटतम प्रतिद्वंद्वी होगी, लेकिन यह बहुत अधिक महंगी भी होगी.

इस बिजनेसमैन ने अपने पिता को गिफ्ट में दी इतनी महंगी कार, कीमत जानकार हैरान हो जाएंगे आप

महिंद्रा थार या महिंद्रा XUV700, जानिए दोनों में कौनसी कार है बेस्ट

आने वाले सप्ताह में लॉन्च की जाने वाली है ये शानदार कार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -