रॉयल एनफील्ड भी इलेक्ट्रिक बाइक्स लाएगी

नई दिल्ली: इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर बढ़ते रुझान को देखते हुए अब रॉयल एनफील्ड भी भारत में इलेक्ट्रिक बाइक्स लाने की तैयारी कर रही है. खबरों की माने तो रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रिक प्लैटफॉर्म के अलावा कई अन्य ईंधन नॉर्म्स को लेकर भी काम कर रही है साथ ही उम्मीद की जा रही है कि आने वाले समय में कंपनी अपनी नई इलेक्ट्रिक बुलेट को पेश कर सकती है, सूत्रों के अनुसार रॉयल एनफील्ड की एक बड़ी टीम इस पर काम भी कर रही है और समय आने पर इसकी अधिक जानकारी शेयर की जाएगी तब तक ग्राहकों को कुछ और दिन इंतजार करना होगा.

इसके आलावा भी कंपनी इन दिनों लगातार नए मॉडल्स लॉन्च कर रही है.फ़िलहाल कंपनी तीन नए प्लेटफार्म पर भी काम कर रही है जो कि अभी आने वाले मॉडल्स के प्लैटफॉर्म्स को रिप्लेस कर सकते हैं. हाल ही में कंपनी ने भारत में नई थंडरबर्ड 350X और 500X को लॉन्च किया था. ये दोनों ही बाइक्स थंडरबर्ड के नए वर्जन में हैं. रॉयल एनफील्ड 350X की कीमत जहां 1.56 लाख रुपये है तो वही 500X के लिए आपको 1.98 लाख रुपये खर्च करने होंगे.

अपने मौजूदा नार्मल वर्जन की तुलना में ये दोनों बाइक्स 8,000 रुपये महंगी हैं. रॉयल एनफील्ड ने थंडरबर्ड 350X और 500X को चार नए कलर्स में पेश किया है ये कलर्स क्रमशः ड्रिफ्ट ब्लू, गेटावे ऑरेंज, रोविंग रेड और व्हिम्सिकल व्हाइट हैं. यूथ को ध्यान में रखते हुए ये कलर्स शामिल किये हैं. 

OMG: 1 लीटर पानी में 500Km दौड़ती है ये बाइक

टीवीएस ने लांच किया अपाचे का दमदार रेसिंग एडिशन

अब घर-घर होगी रॉयल एनफील्ड, कंपनी ने की घोषणा

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -