रॉयल एनफील्ड यूरोप में किया अपने 'राइडर्स क्लब' का शुभारंभ
रॉयल एनफील्ड यूरोप में किया अपने 'राइडर्स क्लब' का शुभारंभ
Share:

टू-व्हीलर निर्माता रॉयल एनफील्ड यूरोप में अपना राइडर्स क्लब शुरू करने के लिए तैयार है। यह रॉयल एनफील्ड उत्साही के लिए एक आधिकारिक क्लब होने जा रहा है। इसी शेड के नीचे रॉयल एनफील्ड राइडर्स को लाने के लिए क्लब को साथ रखा गया है। सदस्यों को समर्पित क्लब केवल सवारी, स्थानीय और लंबी दूरी की यूरोपीय मोटरसाइकिल पर्यटन और विशेष ब्रांड अनुभवों के लिए घटना आमंत्रित का आनंद लेने में सक्षम हो जाएगा।

ईएमईए के बिजनेस मार्केट्स के प्रमुख अरुण गोपाल ने कहा, "रॉयल एनफील्ड में, हम सभी अपने राइडर्स के बारे में हैं-वे ब्रांड के असली संरक्षक हैं। सब कुछ है कि हम एक कंपनी के रूप में करने के लिए; मोटरसाइकिलों से जो हम पूरे ब्रांड पारिस्थितिकी तंत्र को विकसित करते हैं, हम ध्यान से क्यूरेट करते हैं, हमने अंत राइडर को अपनी सोच के मूल में रखा।

रॉयल एनफील्ड राइडर्स के लिए क्लब के सदस्यों का पहला साल सभी के लिए कॉम्प्लीमेंट्री होगा।  सदस्यता की शुरुआत होने पर उन्हें मुफ्त उपहार भी मिलेगा। राइडर्स रॉयल एनफील्ड होमपेज पर यूरोप के रॉयल एनफील्ड राइडर्स क्लब पर लॉग इन करते हुए ग्रुप के लिए साइन अप कर सकते हैं। भविष्य के ग्राहकों को बाइक खरीद के समय क्लब में शामिल होने का विकल्प दिया जाएगा।

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस: चार और राज्यों ने सुधारों को किया पूरा

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों से बेहाल आम आदमी, जानिए एक साल में कितने बढ़े भाव

'भारत रत्न' की मांग पर बोले रतन टाटा- आपकी भावनाओं की कदर करता हूँ लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -