रॉयल एनफील्ड के इस मॉडल पर आ जाएगा आपका दिल, जानिए क्या है फीचर्स

रॉयल एनफील्ड का क्रेज युवाओं में साफ़ तौर पर देखने के लिए मिल रहा है. इसीलिए इस बाइक के आने वाले नए मॉडल्स का बड़ी ही बेसब्री से प्रतीक्षा भी की जा रही है. कंपनी भी निरंतर इस कोशिश में है कि अपने उत्पादों से वह बाइक मार्केट में अपना दबदबा निरंतर बनाये रखे. आइये आपको बताते हैं कि जल्दी ही कौन सी बाइक के आने का अनुमान है.

Royal Enfield Bullet 350: टेस्टिंग के दर्जन स्पॉट किये मॉडल के डिज़ाइन को देखते हुए लगता है कि ये नई बाइक भी J-Series प्लेटफॉर्म पर बेस्ड होने जा रही है. नई क्लॉसिक, मेट्योर और हंटर को भी इसी प्लेटफार्म पर तैयार भी तैयार किया जा रहा है. देखने में ये बाइक बहुत हद तक क्लासिक 350 जैसी ही है. हालांकि इसमें कुछ परिवर्तन भी किए जा रहे है. बुलेट 350 की सीट को सिंगल-पीस सीट से चेंज किया जाने वाला है.  जिसके  रियर फेंडर का लुक भी क्लासिक से अलग रखा गया है. बाइक में टेल-लैंप और इंडिकेटर को क्लासिक 350 के जैसा ही रखा गया है.

J-सीरीज़ प्लेटफॉर्म पर होने के नाते कंपनी 350cc कंपनी इस बाइक में उसी इंजन का प्रयोग करने वाली है जिसका क्लासिक और मेट्योर में भी किया जा रहा है. ये इंजन 20hp की मैक्सिमम पावर और 27 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने का काम भी करेगा. इस इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा भी जोड़ सकता है. कंपनी इस बाइक के सभी वेरिएंट में ड्रम ब्रेक यूनिट दे सकती है. डुअल चैनल ABS की संभावना बहुत कम है. इस परिवर्तन के उपरांत इस बाइक की कीमत में कुछ बढ़ोत्तरी हो सकती है. अभी इस मॉडल का मूल्य 1.48 लाख रुपये से लेकर 1.63 लाख रुपये तक है.

आने वाले माह आपको भी मिलेंगे कई सारे विकल्प, लॉन्च होंगी ये कारें

क्या आपका बजट भी 6 लाख तो आप भी ला सकते है ये कार

महिंद्रा ने बाजार में हंगामा मचाने के लिए पेश की अपनी नई कार

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -