अब घर-घर होगी रॉयल एनफील्ड, कंपनी ने की घोषणा
अब घर-घर होगी रॉयल एनफील्ड, कंपनी ने की घोषणा
Share:

दमदार बीके निर्माता कंपनी रॉयल एनफील्ड ने अपने बाइक लवर्स के लिए एक शामदार ऑफर पेश किया है. कंपनी अब पुरानी मोटरसाइकिल के बाजार में कदम रखने जा रही है. यानी अब रॉयल एनफील्ड की पुरानी बाइकें कंपनी के डीलरशिप द्वारा ही आसानी से खरीदी जा सकेगी. अपनी इस योजना के तहत कंपनी ने विंटेज नाम का अपना पहला स्टोर चेन्नई में खोल भी दिया है. वहीँ कंपनी की योजना इस तरह के स्टोर्स को देशभर में खोलने की है. कंपनी के एक अधिकारी के अनुसार इस साल देशभर में करीब 10 विंटेज स्टोर्स खोले जाएंगे.

कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि आयशर मोटर्स के नियंत्रण वाली रॉयल एनफील्ड 250-750 सीसी के क्षेत्र में पुरानी मोटरसाइकल बेचने वाली पहली कंपनी होगी. इस बात पर अधिक जानकारी देते हुए रॉयल एनफील्ड के भारतीय प्रमुख शाजी कोशी ने कहा कि, 'कंपनी अपने ग्राहकों को लगातार नए अनुभव व फॉर्मेट की पेशकश पर काम कर रही है और इस दिशा में विंटेज एक और पेशकश है. कंपनी ने पाया है कि पुरानी रॉयल एनफील्ड मोटरसाइकल की अच्छी मांग है और इसका मानना है कि यह कारोबार और बढ़ेगा.'

कोशी ने कहा, "हम इस कारोबार को दरकिनार नहीं कर सकते क्योंकि देश में अभी करीब 30 लाख रॉयल एनफील्ड चल रहे हैं."

बता दें कि पिछले कुछ सालों में पुरानी बाइक्स का बाजार काफी तेजी से बढ़ा है. जिन देशों में इस कारोबार के ऑनर अधिक तेजी देखने को मिली है उसमे भारत का नाम भी शामिल है. केन रिसर्च की हालिया रिपोर्ट में कहा गया कि, भारत में पुरानी दोपहिया बाजार में राजस्व के लिहाज से 2010 से 2015 के दौरान 17.9 फीसदी की रफ्तार से बढ़त देखने को मिली.

 

गुडइयर ने बनाया ऑक्सीजन देने वाला टायर

किया मोटर्स की इलेक्ट्रिक कार अब भारत में

तैयार हो जाइये इलेक्ट्रिक रॉयल एनफील्ड के लिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -