रॉयल एनफील्ड मोटर्स लिमिटेड का बड़ा बयान, कहा- हम सोमवार 31 मई से परिचालन फिर से करेंगे शुरू
रॉयल एनफील्ड मोटर्स लिमिटेड का बड़ा बयान, कहा- हम सोमवार 31 मई से परिचालन फिर से करेंगे शुरू
Share:

बढ़ते कोविड-19 मामलों के बीच सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए Eicher Motors के स्वामित्व वाली Royal Enfield Ltd अपने तीन दक्षिण भारतीय विनिर्माण संयंत्रों को तीन दिनों के लिए बंद कर देगी। रॉयल एनफील्ड - भारत में एक प्रसिद्ध ब्रांड, दुनिया का सबसे बड़ा मोटरबाइक बाजार, 27 मई से 29 मई तक अपने तीन विनिर्माण संयंत्रों को बंद कर देगा, श्रमिकों के लिए आंतरिक नोट में कहा गया है। 

रॉयल एनफील्ड के मुख्य परिचालन अधिकारी बी गोविंदराजन द्वारा हस्ताक्षरित आंतरिक नोट में कहा गया है, "हम सोमवार 31 मई से परिचालन फिर से शुरू करेंगे।" गोविंदराजन ने नोट में कहा- "उपरोक्त दिनों की भरपाई बाद में बाजार की जरूरतों के अनुसार की जाएगी।" रॉयल एनफील्ड के तीनों संयंत्र दक्षिणी तमिलनाडु राज्य में चेन्नई और उसके आसपास स्थित हैं, जिन्हें अक्सर भारत का डेट्रॉइट कहा जाता है।

ऑटोमेकर ने इस महीने की शुरुआत में 13 मई से 15 मई तक अपने संयंत्रों को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया था। तमिलनाडु पिछले सप्ताह एक दिन में 30,000 से अधिक मामलों के साथ सबसे ज्यादा प्रभावित राज्यों में से एक है। राज्य, भारत के डेट्रॉइट के रूप में जाना जाने वाला एक ऑटो हब, ने लॉकडाउन लगाया है, लेकिन ऑटो प्लांट सहित कुछ कारखानों को संचालन जारी रखने की अनुमति दी है।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानें आज के भाव

महंगाई ने बिगाड़ा रसोई का ज़ायका, 11 साल में सबसे महंगा हुआ खाद्य तेल

एस्कॉर्ट्स लिमिटेड ने एस्कॉर्ट्स ट्रैक्टर खरीदने वाले ग्राहकों के लिए किया खास एलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -