Meteor 350 कंपनी की आर्थिक गति बनाए रखने में करेगी मदद
Meteor 350 कंपनी की आर्थिक गति बनाए रखने में करेगी मदद
Share:

रॉयल एनफील्ड ने साल-दर-साल छह प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की है और नवंबर में कुल 63,782 यूनिट्स की बिक्री हुई है। भारतीय मल्टीनेशनल मोटरसाइकिल ने इसी महीने, 2019 के नवंबर में 60,411 यूनिट्स की बिक्री की।

कंपनी ने घरेलू बाजार में पिछले महीने कुल 59,084 इकाइयां बेचीं और उम्मीद की कि नई लॉन्च की गई Meteor 350 को गति बनाए रखने में मदद करेगी। Meteor 350 को अप्रत्याशित रूप से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और भारतीय बाजार में प्रतिष्ठित थंडरबर्ड 350 के प्रतिस्थापन के रूप में कार्य किया। रॉयल एनफील्ड Meteor 350 तीन संस्करणों फायरबॉल, स्टेलर और सुपरनोवा में उपलब्ध है। यह भी ग्राहकों के लिए आठ अनुकूलन योग्य colourways के रूप में कई प्रदान करता है। Meteor 350 1.75 लाख की कीमत पर एक ठोस क्रूज़ राइड विकल्प होने का वादा करता है। यह युवा बाइक खरीदने वाले दर्शकों के लिए विशेष रूप से अनुकूलित है और प्रसाद रंग अनुकूलन पर ध्यान केंद्रित करना इस दिशा में एक कदम है।

Meteor 350 पर कोलोराड्स के अलावा, विशाल मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी ने अपनी सबसे अधिक बिकने वाली मोटरसाइकिल, क्लासिक 350 के दो नए रंग वेरिएंट पेश किए। पहले, रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद के दासारी ने कहा, "क्लासिक 350 हमारी एक है। एक दशक से अधिक के लिए सबसे सफल मोटरसाइकिल है। क्लासिक का सरल, कालातीत डिजाइन और शुद्ध मोटरसाइकिल अनुभव पिछले कुछ वर्षों में समुदायों की सवारी से काफी सराहना और प्यार मिला है। " कंपनी अब तक बिक्री में आगे की राह देख रही है क्योंकि कोविद -19 महामारी के कारण होने वाले ऐसे परेशान समय के बाद ये अच्छे संकेत हैं और बाजार के साथ-साथ घरेलू निर्यात भी बढ़ रहा है, रॉयल एनफील्ड के लिए भी एक महत्वपूर्ण रास्ता है। 

कंगना पर पंजाबी सिंगर का तंज, बोले- किसान के हक में नहीं बोल सकती तो उसके खिलाफ मत बोलो

सुरक्षा के मामले में इन कारों को मिल चुकी है कई रेटिंग

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -