देखिए रॉयल एनफील्ड की बेहतरीन मोटरसाइकिल
देखिए रॉयल एनफील्ड की बेहतरीन मोटरसाइकिल
Share:

रॉयल एनफील्ड आपने आकर्षक फीचर से लोगों के दिलों में राज कर रही हैं। बाइक की चाहत रखने वाले लोगों की जुबां पर पहला नाम रॉयल एनफील्ड का आता है। एक ऐसी कंपनी जिसकी बाइक्स ने लोगों की कई पीढ़ियां देखी हो। एक परिवार के सदस्य की जवानी ने बुढ़ापा और इस बुढ़ापे के बाद दुसरी पीढ़ी की जवानी कंपनी ने सब कुछ देखा। आइए आज हम आपको रॉयल एनफील्ड के नए शानदार बाइक से मिलाते हैं, 

आपने रॉयल एनफील्ड की बुलेट के बारे में तो सुना ही होगा ये एक शानदार बाइक है। कंपनी ने पहली बार इस आयकॉनिक टू व्हीलर को 1932 में पेश किया था। बाजार में इस बाइक के दो वेरिएंट उपलब्ध हैं। जिनमें से एक बुलेट 350 और दुसरी बुलेट 500 है। इसके अलावा रॉयल एनफील्ड की क्लासिक बाजार में कंपनी की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक हैं।

ये एक डैसिंग विंटेज लुक वाली बाइक है। क्लासिक दो इंजन के ऑफ्शन के साथ बाजार में मौजूद है। इसमें 500 सीसी और 350 सीसी के इंजन के विकल्प में मौजूद है। क्लासिक 500 का इंजन कार को 27.2 बीएचपी की ताकत देता है। इसके साथ ही ये बाइक बाजार कई रंगों और फीचर के मौजूद हैँ।

इसके अलावा आपने रॉयल एनफील्ड के थंडरबर्ड के बारे में तो सुना ही होगा। इस बाइक को लॉन्ग रूट के हाईवे ड्राइविंग के लिए बनाया गया है। इसका 20 लीटर का बड़ा फ्यूल टैंक एक बार फुल होने पर अगले 550 से 700 किमी तक चलता हैँ। बाजार में टू व्हीलर के दो वेरिएंट थंटरबर्ड 500 और थंडरबर्ड 350 उपलब्ध हैं। 

 

जानिए Isuzu की MU-X भारत में कब होगी लॉन्च, जानिए खासियत

20 अप्रैल को होगी हुंडई की एक्सेंट फेसलिफ्ट लांच

भारत में सुजुकी स्विश 125 और स्लिंगशॉट प्लस पर आई मुसीबत, बिक्री हुई बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -