Royal Enfield ने TCX के साथ किया समझौता, लॉन्च किए नए राइडिंग बूट्स
Royal Enfield ने TCX के साथ किया समझौता, लॉन्च किए नए राइडिंग बूट्स
Share:

रॉयल एनफील्ड ने CE सर्टिफाइड प्रोटेक्टिव राइडिंग और लाइफस्टाइल शूज पेश करने के लिए TCX के सहयोग से राइडिंग शूज की रेंज पेश करने की घोषणा की है। TCX के साथ साझेदारी करके, रॉयल एनफील्ड का कहना है कि ब्रांड का उद्देश्य सुलभ राइडिंग और लाइफस्टाइल शूज़ की एक विशेष रेंज लाना है, जो कड़े सुरक्षा परीक्षण पास कर चुके हैं और राइडर्स को एक सुरक्षित और बेहतर राइडिंग अनुभव प्रदान करने के लिए वैश्विक सुरक्षा मानदंडों को पूरा करते हैं। रॉयल एनफील्ड x TCX कलेक्शन में पुरुषों और महिलाओं दोनों की विविध जरूरतों को पूरा करने वाले पांच अलग-अलग उत्पाद शामिल हैं।

स्टेल्वियो WP राइडिंग बूट्स फुल-लेंथ वाटरप्रूफ एडवेंचर राइडिंग बूट्स हैं और इनकी कीमत ₹ 21,000 है। ये जूते फुल-ग्रेन लेदर से बने होते हैं जिन्हें सबसे कठिन परिस्थितियों में प्रदर्शन करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। घुटने की लंबाई के जूते सीई प्रमाणित हैं जो अंदर एक सुरक्षात्मक शिन गार्ड के साथ हैं, और टी-ड्राई वॉटरप्रूफ झिल्ली और एक उच्च प्रदर्शन टूरिंग एकमात्र, पीठ पर प्रतिबिंबित चमड़े, और अतिरिक्त कसने वाली पट्टियों से लैस हैं। टिकाऊ निर्माण गुणवत्ता इन बूटों को हर मौसम में सवारी के लिए उपयुक्त बनाती है, और ये काले और भूरे रंग में उपलब्ध हैं। स्टेल्वियो मिड-राइज WP राइडिंग बूट्स फुल-लेंथ मॉडल के शॉर्ट बूट्स डिज़ाइन हैं, और ये लेदर फिनिश, टी-ड्राई वाटरप्रूफ लाइनिंग के साथ-साथ इंटीग्रेटेड पीयू इंसर्ट और रीइन्फोर्समेंट से लैस हैं जो इंपैक्ट इंजरी से सुरक्षा प्रदान करते हैं। इन जूतों की कीमत ₹ 18,000 है और ये काले और भूरे रंग में उपलब्ध हैं।

काबो डब्ल्यूपी बूट आधुनिक स्टाइल के राइडिंग स्नीकर्स हैं जो पूरे दिन आराम प्रदान करते हैं, और सड़क पर सवारों को सुरक्षित भी रखते हैं। ये बूट ग्रेन लेदर के साथ आते हैं और इनमें वैक्स फिनिश होता है जो इन्हें असाधारण स्थायित्व प्रदान करता है। उच्च स्तर की सांस लेने की क्षमता और बढ़े हुए घर्षण प्रतिरोध की पेशकश करते हुए, गंदगी और मलबे से बचाने में मदद करने के लिए, काबो डब्ल्यूपी बूट्स का रबर सोल अच्छी पकड़ प्रदान करता है और टी-ड्राई वाटरप्रूफ मेम्ब्रेन राइडर को चरम मौसम में सुरक्षित रखता है। Cabo WP राइडिंग स्नीकर्स की कीमत ₹ 8,500 है, और ये ब्लैक और ऑलिव रंगों में उपलब्ध हैं।

महिला राइडर्स के लिए, सहयोग ने क्लॉसन लेडी राइडिंग डब्ल्यूपी बूट्स पेश किए हैं, जिन्हें फुल-ग्रेन लेदर, टी-ड्राई वाटरप्रूफ मेम्ब्रेन और लेटरल इलास्टिक से तैयार किया गया है जो सुरक्षा और पकड़ प्रदान करते हैं। सीई प्रमाणित सवारी जूते एक ऊँची एड़ी के निर्माण के साथ डिजाइन किए गए हैं और लंबी सवारी पर आराम के लिए मादा पैर को पूरी तरह से समायोजित करने के लिए डिजाइन किए गए हैं। इन बूट्स की कीमत ₹ 15,000 है और ये काले रंग में उपलब्ध हैं। ग्रिमसेल लेडी वाटरप्रूफ राइडिंग बूट क्लासिक महिलाओं के चमड़े के जूते हैं, जो रेट्रो लुक देते हैं। इनकी कीमत ₹ 13,000 है और ये वैक्स फिनिश के साथ प्रीमियम फुल-ग्रेन लेदर से बने हैं।

उत्तराखंड के लोगों ने ली राहत की सांस

कार शोरूम पर हथगोले फेंक फरार हुए बदमाश

बीजेपी से अलग हो सकते हैं सीएम नीतीश कुमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -