अब 500 cc इलेक्ट्रा पर काम कर रही है रॉयल एनफील्ड
अब 500 cc इलेक्ट्रा पर काम कर रही है रॉयल एनफील्ड
Share:

दुनिया में अपनी बेहतरीन बाइक्स के जरिये एक अलग ही पहचान बनाने वाली भारतीय कम्पनी रॉयल एनफील्ड अब भारतीय मार्केट में अपनी स्ट्रॉन्गर प्रसेन्ट गेन करने की कोशिश में है. पिछले दिनों आई एक रिपोर्ट के अनुसार इस टारगेट को अचीव करने के लिए कम्पनी अपने मॉडल बुलेट इलेक्ट्रा के 500 cc वेरिएंट पर काम कर रही है.

बताया जा रहा है कि अपकमिंग रॉयल एनफील्ड इलेक्ट्रा 500 में मेजर डिज़ाइन अपग्रेड्स एक्सपेक्ट नहीं किये जा रहे है. और मोर कलर ऑप्शंस के एडिशन में भी यह लिमिटेड हो सकता है. बाइक फ्रंट पर 130 mm फोर्क सस्पेंशन को केरी कर सकती है. जबकि रियर के लिए ट्विन गैस चार्जड शॉक एब्जॉर्ब्स रहेंगे. ब्रेकिंग के लिए फ्रंट में 280 mm डिस्क ब्रेक तथा रियर में 153 mm ड्रम ब्रेक्स है.

बाइक की प्राइसिंग और मोर डिटेल्स फिलहाल अवेलेबल नहीं है. यह अनुमान लगाया जा रहा है कि मोटरसाइकिल की कीमत 1 .5 लाख रूपये हो सकती है और इसे हिमालयन के बाद लॉन्च किया जा सकता है. करेंट रॉयल एनफील्ड बुलेट इलेक्ट्रा 346 cc , सिंगल सिलिंडर, 4 स्ट्रोक, ट्विनसपर्क इंजन के साथ आती है. यह 5 स्पीड कंटेंट मैश ट्रांसमिशन इंजन 28 Nm का पीक टॉर्क और 19 .8 bhp का पीक पावर प्रोड्यूस करता है.

गजब दिख रही है रॉयल एनफील्ड की कस्टम मॉडल बाइक

सामने आया रॉयल एनफील्ड का पाकिस्तान कनेक्शन

GST से घटे और बढ़े इन लोकप्रिय मोटरसाइकिल के दाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -