कीमत ढाई लाख रु, रॉयल एनफील्ड ने पेश की दो धाकड़ गाड़ियां
कीमत ढाई लाख रु, रॉयल एनफील्ड ने पेश की दो धाकड़ गाड़ियां
Share:

शानदार दोपहिया वहां निर्माता कंपनी रॉयल एन्फील्ड ने अपनी बहुप्रतीक्षित बाइक Interceptor 650 और Continental GT 650 को भारतीय बाजार में पेश कर तहलका मचा दिया है. बता दें कि इंटरसेप्टर 650 को लांग ड्राइव के हिसाब से तो कॉन्टिनेन्टल जीटी 650 को कैफे रेसर बाइक के रूप में भारतीय बाजार में उतारा गया है. 

रॉयल एनफील्ड की दोनों बाइक में 684 सीसी का आॅइलकूल्ड,पैरलल-ट्विन इंजन दिया है,जो 7,100 आरपीएम की 47 बीएचपी का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. बता दें कि इन दोनों ही गाड़ियों को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और स्लिपर क्लच के साथ पेश किया है. जहां लंबी दूरी के हिसाब से बनी इंटरसेप्टर 650 में 13.7 लीटर का फ्यूल टैंक और कॉन्टिनेंटल जीटी 650 में थोड़ा छोटा 12.5 लीटर का फ्यूल टैंक दिया जाएगा. यदि इस गाड़ी की सीट पर नजर डालें तो इंटरसेप्टर आपको 804एमएम ऊंची सीट के साथ आराम भी देगी. जबकि कैफे रेसर बाइक कॉन्टिनेन्टल में 789एमएम की सीट देखने को मिलेंगी. 

अगर आप भी रॉयल एनफील्ड की गाड़ियों को पसंद करते हैं तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है.  बताया जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की यह दोनों बाइकों की कीमत भी भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखते हुए रखी गई है. बात करें इनकी कीमत की तो भारतीय बाजार में इनकी शुरुआती कीमय 2.50 लाख रु है. बेस इंटरसेप्टर 650 बाइक की कीमत जहां 2.50 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से शुरू है, वहीं बेस कॉन्टिनेन्टल जीटी 650 की कीमत 2.65 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. 

EICMA 2018 : उठा एक और धाँसू बाइक से पर्दा, महज इस कीमत में जीतेंगी भारतीयों का दिल...

रॉयल एनफील्ड ने उतारी नई थंडरबर्ड 350X, लुक से नजरें हटाना होगा मुश्किल

बढ़ी बजाज की मुश्किलें, नई पल्सर की तस्वीर लीक, नहीं कोई बदलाव

EICMA 2018 : पेट्रोल की झंझट खत्म, Harley Davidson ने पेश की बिना पेट्रोल के चलने वाली बाइक

2.7 सेकेण्ड में ही आँखों से ओझल हो जाएगी यह गाड़ी, कीमत सुन काँप जाएगी रूह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -