रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 दो नए रंगों में उपलब्ध
रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 दो नए रंगों में उपलब्ध
Share:

Royal Enfield Classic 350 ने कुछ समय के लिए एक बेस्ट-सेलर के रूप में रिकॉर्ड किया है। इसे और अधिक ग्राहकों को लुभाने के लिए बोली लगाई गई थी, कंपनी 1.83 लाख रुपये में बाइक को नए और अतिरिक्त रंग विकल्पों मेटलो सिल्वर और ऑरेंज एमबर में पेश करेगी।

लॉन्ग ड्राइव्स के लिए सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली बाइक रॉयल एनफिल्ड का कहना है कि दो नए कलर ऑप्शन के पीछे का आइडिया ब्राइट ह्यूज को पेश करना है, जो खासतौर पर बाइक और ब्रांड के छोटे ग्राहकों के बीच फील करेगा। रॉयल एनफील्ड मेक इट योर (MiY) में एक पहल है, क्लासिक 350 स्पोर्ट्स अलॉय व्हील्स और ट्यूबलेस टायर्स। जबकि, MiY खरीदारों को अपनी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं के अनुसार अपनी बाइक को अनुकूलित करने की अनुमति देता है और सहायक उपकरण जोड़ने का विकल्प भी प्रदान करता है। Royal Enfield का कहना है कि भारत में कंपनी द्वारा पेश किए गए सभी उत्पादों को कवर करने के लिए MiY को धीरे-धीरे बढ़ाया जाएगा।

रॉयल एनफील्ड के सीईओ विनोद के दासारी ने कहा कि "क्लासिक 350 एक दशक से भी अधिक समय से हमारी सबसे सफल मोटरसाइकिलों में से एक है। क्लासिक के सरल, कालातीत डिजाइन और शुद्ध मोटरसाइकिल अनुभव ने पिछले कुछ वर्षों में समुदायों की सवारी करने की अपार सराहना और प्यार देखा है। "अपने नए रंग विकल्पों में क्लासिक 350 सभी रॉयल एनफील्ड स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा।

भारत सरकार ने इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग में तेजी लाने की कही बात

TVS के इस स्कूटर पर मिल रहा जबरदस्त ऑफर, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -