Royal Enfield Bullet Trials कल आएगी भारत, ये खूबियां है सबसे अहम
Royal Enfield Bullet Trials कल आएगी भारत, ये खूबियां है सबसे अहम
Share:

काफी जल्द Royal Enfield नई बाइक Bullet Trials लाने वाली है. भारत में इसकी लॉन्चिंग में बेहद कम समय बचा हुआ है. आपको इस बात से अवगत करा दें कि भारत में यह गाड़ी कल यानी कि 26 मार्च को लॉन्च की जाएगी. जिसकी कुछ तस्वीर ऑनलाइन भी सामने आई है. 

रॉयल एनफील्ड बुलेट ट्रायल्स को लेकर माना जा रहा है कि रॉयल एनफील्ड की यह बाइक दो वेरियंट Bullet Trials 350 और Bullet Trials 500 नाम से भारतीय बाजार में पेश होगी. वहीं इस नई रॉयल एनफील्ड बुलेट ट्रायल्स में फ्रेम, स्विंगआर्म, सबफ्रेम और फेंडर-स्टे को शामिल किया गया है. जबकि इसमें रियर सीट की जगह रैक दिया जा रहा है. लेकिन बाइक रैक के अलावा सीट ऑप्शन के साथ भी आएगी. 

ऑफ-रोड थीम को ध्यान में रखते हुए इसका एग्जॉस्ट भी ऊपर की तरफ उठा हुआ है. जबकि रॉयल एनफील्ड की ट्रायल्स सीरीज बाइक्स की स्टाइलिंग कंपनी की 1950 के दशक की Trial बाइक्स से काफी हद तक मेल कहती है. इन दोनों नई बाइक्स में बुलेट रेंज वाले इंजन और गियरबॉक्स मिलने की काफी संभावना है. इस बुलेट 350 में 346cc का इंजन दिया हुआ है, जो 19.8hp का पावर और 28Nm टॉर्क जनरेट करने में सक्षम है. जबकि बुलेट 500 में 499cc की मोटर है, जो 27.2hp का पावर और 41.3Nm टॉर्क देने में सक्षम है. नई बुलेट ट्रायल्स के फेंडर्स छोटे बताए जा रहे हैं, जो इसकी स्टाइलिंग को दमदार बनाते हैं. 

 

Suzuki की यह गाड़ी मचा रही काफी धूम, कुछ बेहतर चाहिए तो जरूर खरीदें

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

Jawa Motorcycle पर सितंबर 2019 तक बुकिंग फुल, मार्च से बिकेगी ये बाइक्स

15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -