Royal Enfield Bullet Trials की होली के बाद दस्तक, ये रहेंगे फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स
Royal Enfield Bullet Trials की होली के बाद दस्तक, ये रहेंगे फीचर्स-स्पेसिफिकेशन्स
Share:

रॉयल एनफील्‍ड द्वारा काफी जल्द ही नई बुलेट जरी के गई है और अब इसका टीजर भी जारी किया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि रॉयल एनफील्ड जल्द ही Trial 350 और बुलेट Trial 500 को लॉन्च करने के लिए तैयार है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बुलेट Trial 350 और बुलेट Trial 500 रॉयल एनफील्‍ड की क्‍लासिक सीरीज पर बनाई गई है. 

ख़बर है कि अब इस Royal Enfield Bullet Trials को भारत में ठीक होली और रंगपंचमी के बाद 26 मार्च को लॉन्‍च किया जाएगा. यह सिंगल सीटर बाइक हो सकती है. लीक रिपोटर्स की माने तो कंपनी ने Classic सीरीज की तुलना में बुलेट Trial 350 और बुलेट Trial 500 में कुछ बदलाव हुए है. कहा यह भी जा रहा है कि यह बाइक डुअल पर्पज ट्रायल और स्‍पोक व्‍हील से लैस है. 

Bullet Trial 350 में 19 इंच व्‍हील आपको मिलेंगे. बताया जा रहा है कि रियर व्‍हील 18 इंच का इसमें होगा. इसका लुक भी यूनिक है और फ्रंट और रीयर फंडर छोटे बताई जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि कम्पनी ने इसे 1950 की Trials बाइक से इंस्पायर्ड होकर तैयार किया है. इस नई बुलेट 350 में 346सीसी का इंजन है और जो 10.8 हॉर्सपावर और 28 न्यूटन मीटर टॉर्क पैदा करने में सक्षम है. जबकि इसमें Bullet 500 में 499सीसी का इंजन लगा हुआ है. गाड़ी का यह इंजन 27.2 हॉर्सपावर और 41.3 न्यूटन मीटर टॉर्क देने में सक्षम है. इसके दोनों ही इंजन में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलेगा. कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत का फ़िलहाल खुलासा नहीं हुआ है. 

हिन्दुस्तान में Yamaha लाई MT-15, शुरुआती कीमत 1.36 लाख रु

15 लाख रु से अधिक कीमत में साथ भारत आई 2019 triumph toger 800 XCA

पहल से ख़ास हुई यह स्कूटर, अब Darknight Edition में भरत में हुई पेश

Honda की चुनिंदा बाइक्स में आया यह शानदार फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -