Royal Enfield बढ़ा सकता है अपनी बाइक की कीमत
Royal Enfield बढ़ा सकता है अपनी बाइक की कीमत
Share:

भारतीय मोटरसाइकिल निर्माण कंपनी रॉयल एनफील्ड बाइक्स को दिल से चाहने वालों के लिए कंपनी ने एक बड़ा झटका दिया है। कंपनी ने अपनी एंट्री लेवल बाइक  बुलेट 350 KS (कीक स्टार्ट) और  Bullet 350 ES (इलेक्ट्रिक स्टार्ट) के दामों में करीब तीन हजार रुपये की बढ़ोतरी की गई है। जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इन दोनों वेरियंट को छह रंगों में अगस्त 2019 में पेश किया था। 

पहले इतना था दाम - पहले बुलेट 350 KS का शोरूम प्राइज 1.12 लाख था, जबकि बुलेट 350 ES का प्राइज 1.27 लाख था। एक रिपोर्ट के मुताबिक अब दोनों बाइक्स के दामों में बढ़ोतरी की गई है। इसके अलावा, बढ़ोतरी के बाद 350 KS का दाम बढ़कर 1.1 4 लाख, जबकि 350 ES की कीमतें  1.30 लाख रुपये हो जाएगी। 

इन रंगों में है उपलब्ध - बुलेट 350 KS और बुलेट 350 ES में एक सिलेंडर, चार स्ट्रोक, दो स्पार्क, एयर कूल्ड 346 सीसी का इंजन दिया है, जो 19.8 बीएचपी और 28 एनएम टॉर्क जनरेट करता है। बुलेट 350 KS चार रंगों ब्लैक, सिल्वर, स्फेयर ब्लू और ऑनयेक्स में उपलब्ध है। इसके अलावा, बुलेट 350 ES पांच रंगों  जेट ब्लैक, रेगल रेड, रॉयल ब्लू, मैरुन ब्लू  और सिल्वर कलर में आती है।

ये बाइक दे रहीं Royal Enfield को टक्कर - फिलहाल में इटैलियन बाइक कंपनी Benelli ने रेट्रो-स्टाइल वाली अपनी पहली बाइक Imperiale 400 को भारत में उतारा गया था। बताया जा रहा था कि इसका  मुकाबला Jawa और Royal Enfield Classic 350 से हो सकता है। Imperiale 400 वर्ष 1950 में बनाई गई बेनेली-मोटोबी रेंज से प्रेरित है। 

कार का बीमा करवाने से पहले जरूर पढ़ ले ये खबर वार्ना हो सकता है भारी नुकसान..........

जैगुआर की नयी सेडान कई बदलाव के साथ इस डेट को होगी लांच, जाने फीचर्स

हौंडा की पांचवी जनरेशन गाडी लांच के लिए तैयारी, कंपनी इस दिन उठाएगी पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -