बिना किसी downpayment ले जाए Royal Enfield की शानदार बाइक्स
बिना किसी downpayment ले जाए Royal Enfield की शानदार बाइक्स
Share:

आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है एक ऐसे ऑफर्स के बारे में जो आपको देगा आपका मनपसंद बाइक।  अगर आप Royal enfield बाइक खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह एकदम शानदार मौका साबित हो सकता है आपके लिए। दरअसल Royal Enfield भी मंदी की मार से परेशान है, कंपनी की बिक्री लगातार गिरती जा रही है, जिसे देखते हुए एक ऐसा ऑफर पेश किया है, जिससे जानने के बाद यह आप शो-रूम जाने को बेकरार हो जाएंगे।

हम आपको बता दे की कंपनी अपने ग्राहकों के लिए एक्सचेंज ऑफर भी लेकर आई है जिसके तहत ग्राहक अपनी पुरानी बाइक को एक्सचेंज करते हैं साथ ही उस पर भी ऑफर्स पा सकते हैं। EMI का कैलकुलेशन चार साल के लोन पर प्रति लाख पर किया जाता है। वहीं पुराने टू-व्हीलर का अनुमानित मूल्य आपके डाउन पेमेंट के रूप में काम आएगा।ध्यान देने वाली बात ये है की Royal Enfield ने अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए और ज्यादा से ज्यादा ग्राहकों को जोड़ने के लिए एक ऐसा ऑफर पेश किया है, जो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार ग्राहकों को नई बाइक के लिए कोई डाउनपेमेंट नहीं देनी होगी। इतना ही नहीं कंपनी की बाइक को 2,490 रुपये की कम से कम EMI पर खरीदने का भी मौका मिल रहा है।

इस बाइक को खरीदने के लिए आपको Royal Enfield के विस्तृत रेंज पर ये ऑफर पेश किया गया है। सबसे कम EMI कंपनी की बेस मॉडल वाली बाइक Bullet 350X पर शुरू होती है। कंपनी को उम्मीद है की इन ऑफर्स के जरिये बिक्री में इजाफा होगा। इन ऑफर्स की और ज्यादा जानकारी के लिए आप Royal Enfield के डीलरशिप से संपर्क कर सकते हैं। वैसे इस तरह के ऑफर कुछ ही समय के लिए होते हैं..ऐसे में इनका फायदा उठाना बेहतर रहता है।

टाटा नैनो पर गहराया संकट, कंपनी ने लिया ये डिसिशन

BMW ने भारत में लांच की अपनी नयी कार , जाने क्या है ख़ास

बिक्री में फिर No . 1 बनी मारुती सुजुकी की ये कार, जाने ख़ास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -