भारतीय मार्केट में  Royal Enfield  का है दबदबा, इस मोटसा​इकिल कंपनी से मिलेगी चुनौती
भारतीय मार्केट में Royal Enfield का है दबदबा, इस मोटसा​इकिल कंपनी से मिलेगी चुनौती
Share:

वाहन निर्माता कंपनी Royal Enfield को टक्कर देने के लिए Benelli India अपनी क्रूजर बाइक Imperiale 400 को इस साल के अंत तक यानी त्योहारी सीजन में लॉन्च कर सकती है. Benelli इंडिया के एमडी Vikas Jhabakh ने कहा था कि Benelli भारत में इस साल के अंत तक तीन नई मोटरसाइकिल लॉन्च करेगी जिसमें एक 400 cc कम्यूटर क्रूजर भी होगी और दो 250 cc की मोटरसाइकिल होंगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

बाजार में Benelli Leoncino 500 बाइक हुई प्रदर्शित, ये है स्पेसिफिकेशन

कंपनी ने Benelli 400 को वैश्विक स्तर पर 2017 में लॉन्च कर चुकी है और कंपनी ने इसमें 373.5 cc सिंगल-सिलेंडर, SOHC इंजन के साथ फ्यूल-इंजेक्शन दिया है. यह इंजन 5500 rpm पर 19 bhp की पावर और 3500 rpm पर 28 Nm का टॉर्क जनरेट करता है. यह मोटर 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस है. बाइक डबल-क्रैडल स्टील ट्यूब फ्रेम का इस्तेमाल किया गया है और इसके फ्रंट में टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स अप फ्रंट और रियर में डुल शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं. विंटेज लुक वाली क्रूजर अब डिस्क ब्रेक्स के साथ आती है और इसमें डुअल-चैनल ABS स्टैंडर्ड दिए गए हैं. बाइक का वजन 200 किलोग्राम है और इसमें फ्यूल टैंक की क्षमता 12 लीटर की है.

Hero Motocorp ने शुरू की नई सुविधा, 349 रु में घर आ जाएगी बाइक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Benelli Imperiale 400 के बाद 250 cc वर्जन में TRK और Leoncino मोटरसाइकिल्स होने की संभावना हैं. दोनों बाइक्स पहले से ही बिक्री के लिए 500 cc अवतार में मौजूद हैं. भारत में इन दोनों की 250 cc बाइक्स की कीमत 2.5 लाख रुपये (एक्स शोरूम) हो सकती है.

Okinawa के इलेक्ट्रिक स्कूटर है स्टाइलिश, कीमतों में आई भारी गिरावट

भारतीय मार्केट में Royal Enfield लाने वाली है सस्ती मोटरसाइकिल

Indian Motorcycles : इन दो पावरफुल बाइक को 19 अगस्त को करेगा लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -