रॉयल एनफील्ड भारत में लांच करेगी अपनी ये दमदार बाइक
रॉयल एनफील्ड भारत में लांच करेगी अपनी ये दमदार बाइक
Share:

हैवी बाइक बनाने वाली कंपनी रॉयल एनफील्ड की भारतीय बाजों में डिमांड काफी है जिसको ध्यान में रखते हुए कंपनी अब भारत में अपनी नई एडिशन बाइक पेश करने का मन बना रही है. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें टी कंपनी अपनी इस बाइक को 12 जनवरी के दिन भारत में लांच कर सकती है. सूत्रों के अनुसार रॉयल एनफील्ड हिमालयन बाइक 'कैमोफ्लेग' का लिमिटेड एडिशन पेश करने जा रही है. कंपनी नें इस बाइक को Himalayan Fi नाम दिया है.

बताया जा रहा है कि कंपनी, Himalayan Fi को 1.7 लाख रुपए की एक्स शोरूम कीमत पर लांच करने की तैयारियों में जुटी हुई है. अगर इस बाइक के ख़ास फीचर्स के बारे में बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 21 इंच के फ्रंट व्हील पेश किये है. रॉयल एनफिल्‍ड Himalayan Fi में कंपनी ने 411सीसी का 4 स्ट्रोक ऑइल कूल्ड इंजन पेश किया है. ये इंजन 24.5 बीएचपी की पावर के साथ 32 न्यूटन मीटर का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है.

आपको बता दें कि रॉयल एनफील्ड की इस बाइक को माइक्रोसाइट के जरीये बुक किया जा सकता है. एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी की इस बाइक में पेनिअर्स और फ्यूल केन्स जैसी एक्सेसरीज़ में डिस्काउंटेड प्राइस भी ऑफर किया जा रहा है.

 

मारुति सुजुकी ला रही है कम बजट में माइक्रो-एसयूवी !

इसी महीने आ रही है हीरो मोटोकॉर्प की प्रीमियम बाइक

जैगुआर लैंड रोवर का सेल्स में शानदार बूम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -