रॉयल कपल मेगन और हैरी उनके ने इंटरव्यू के दौरान कही ये बात

हॉलीवुड फिल्मों की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस मेगन मार्केल को आज के समय में कौन नहीं जनता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है, लेकिन इन दिनों कुछ समय से वह किसी न किसी विवाद के चलते चर्चाओं का पात्र बनी हुई है. वहीं ब्रिटेन के प्रिंस हैरी और उनकी पत्नी मेगन मार्केल ने रविवार को एक टीवी इंटरव्यू में बड़ा खुलासा किया हैं. मेगन मर्केल का बोलना है कि शाही परिवार के साथ उनका कई विषयों पर विवाद रहा था. मेगन ने खुलासा किया कि शाही परिवार उनके बेटे आर्ची को प्रिंस बनाने के लिए इच्छुक नहीं है, क्योंकि उसके जन्म से पहले उन्हें डर था कि कहीं उसका रंग ब्लैक ना हो.

हॉलीवुड स्टार ओप्रा विन्फ्रे के साथ वार्तालाप में आर्ची के जन्म से पहले शाही परिवार ने प्रिंस हैरी से इस बारे में  बात की थी, जो उनके लिए बहुत दर्दनाक था. हालांकि, मेगन ने इंटरव्यू में उस शख्स का नाम नहीं बताया जिसने इस बात का डर जताया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मेगन मार्केल ने कहा है कि शाही परिवार के साथ समय बिताते हुए उन्हें सुसाइड करने के विचार आते थे, मुझे बिलकुल भी जीने की इस्छा नहीं थी. उन्होंने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि प्रिंस हैरी के साथ शादी से पहले केट मेडलट्न ने उन्हें रुला दिया था. बता दें कि केट मेडलट्न प्रिंस विलियम्स की पत्नी हैं. 

मेगन के अनुसार हैरी और उनकी शादी से पहले केट किसी चीज़ को लेकर खफा थीं जो शादी में उपयोग होने वाली थी. उस वक्त वो सिचुएशन बहुत बुरी हो गई थी. साक्षत्कार के दौरान प्रिंस हैरी ने भी कहा कि उन्हें अपने आप और अपनी पत्नी पर गर्व है, क्योंकि जब वह प्रेगनेंट थी उस वक्त वो काफी बुरे दौर से गुजरीं.  इंटरव्यू में मेगन ने कहा कि उनकी सबसे बड़ी गलती यही थी कि उन्होंने शाही परिवार पर विश्वास किया. शाही परिवार ने वादा किया था कि उन्हें हमेशा सुरक्षित रखा जाएगा, लेकिन ऐसा कभी नहीं हो सका. इतना ही नहीं, हैरी ने कहा कि अगर प्रिंसेस डायना आज होतीं, तो शाही परिवार में जो हुआ उससे काफी खफा होतीं. 

अमेरिका से कच्चा माल मंगाने में आ रही समस्या, सीरम इंस्टिट्यूट ने सरकार को लिखा पत्र

स्वर्ण तस्करी मामले में घिरे सीएम विजयन ने अमित शाह पर साधा निशाना, याद दिलाया सोहराबुद्दीन एनकाउंटर

AJP ने असम विधानसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की दूसरी सूची घोषित की

Most Popular

- Sponsored Advert -