IPL 2020: RCB और राजस्थान में मुकाबला आज, डिविलयर्स फिर मचा सकते हैं धमाल

Oct 17 2020 12:53 PM
IPL 2020: RCB और राजस्थान में मुकाबला आज, डिविलयर्स फिर मचा सकते हैं धमाल

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2020) के 33वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) का मुकाबला शनिवार दोपहर को राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ होने वाला है. दोनों टीमों का ये 9वां मुकाबला होगा, इससे पहले ये दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में 8-8 मैच खेल चुकी हैं. विराट कोहली की कप्तानी वाली RCB पॉइन्ट्स टेबल में अभी 10 अंकों के साथ तीसरे पायदान पर है तो वहीं दूसरी तरफ स्टीव स्मिथ (Steve Smith) की राजस्थान रॉयल्स 6 अंकों के साथ 7वें नंबर पर है.

IPL के 13वें सीजन में आज राजस्थान रॉयल्स (RR) का सामना दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से होने वाला है. बैंगलोर को पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने 8 विकेट से शिकस्त दी थी. इस मैच में बैंगलोर की बल्लेबाजी तो चल गई किन्तु एबी डिविलियर्स को नीचे भेजने के फैसले की जमकर आलोचना हुई. हालांकि, मैच के बाद कप्तान विराट कोहली ने इस फैसले का बचाव किया था.

बताया जा रहा है कि राजस्थान के खिलाफ होने वाले इस मैच में डिविलियर्स एक बार फिर से पहले की तरह ही चौथे नंबर पर बैटिंग करने उतर सकते हैं. बैंगलोर की बल्लेबाज फॉर्म में है. हालांकि, बैंगलोर टीम की गेंदबाजी पंजाब के खिलाफ पूरी तरह से बेदम नज़र आई थी. केएल राहुल मयंक अग्रवाल ने शुरुआत में उनका मनोबल तोड़ दिया था और फिर बाद में क्रिस गेल ने बैंगलोर के गेंदबाजों को हावी होने का कोई मौका नहीं दिया था . ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि आज RCB के गेंदबाज़ कैसा प्रदर्शन करते हैं .

भारत के विदेशी मुद्रा भंडार ने तोड़े तमाम रिकॉर्ड, पहली बार 550 अरब डॉलर के पार

आईसीएआर ने राष्ट्रीय महिला किसान दिवस पर सात महिला किसानों को किया सम्मानित

आज से फिर पटरियों पर दौड़ेगी तेजस एक्सप्रेस, IRCTC ने जारी की गाइडलाइन्स