IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में जीत के साथ बैंगलोर ने ज़िंदा रखीं प्ले ऑफ की उम्मीदें
IPL 2018 LIVE : रोमांचक मैच में जीत के साथ बैंगलोर ने ज़िंदा रखीं प्ले ऑफ की उम्मीदें
Share:

आईपीएल में आज बैंगलोर में खेले गए रोमांचक मुकाबले में बैंगलोर ने हैदराबाद पर शानदार जीत हासिल की. आखिरी गेंद पर इस मैच का नतीजा आया. बैंगलोर ने डीविलयर्स के 69 और मोईन अली के 65 रन की बदौलत 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 218 रनों का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. जवाब में मनीष पांडे के नाबाद 59 और कप्तान विलियम्सन के 81 रनों की बदौलत हैदराबाद ने 20 ओवर में 204 रन बनाए. हालांकि अंततः वह यह मैच 14 रनों से गंवा बैठी. इस जीत के साथ अब बैंगलोर के 13 मैचों में 12 अंक हो गए हैं. वहीं इस हार के साथ भी हैदराबाद शीर्ष पर बनी हुई हैं. बैंगलोर की ओर से चहल, सिराज और मोईन अली को 1 -1 विकेट मिला. वहीं हैदराबाद की ओर से राशिद खान ने सबसे अधिक 3 विकेट लिए. वहीं कौल को 2 जबकि संदीप शर्मा के खाते में 1 विकेट आया. बेसिल थम्पी काफी महंगे साबित हुए. उन्होंने 4 ओवर में कुल 70 रन खर्च किए. 

टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी बैंगलोर को पहला झटका पहले ओवर की आख़िरी गेंद पर 6 रन के स्कोर पर लगा. पार्थिव पटेल संदीप शर्मा की गेंद पर 1 रन बनाकर आउट हुए. वहीं इसके कुछ समय बाद ही पांचवे ओवर में कोहली भी चलते बने. उन्हें राशिद ने बोल्ड किया. इसके बाद डीविलयर्स और अली के बीच काफी अच्छी साझेदारी देखने को मिली. 

दोनों खिलाडियों ने 107 रनों की पार्टनरशिप की. तीसरा विकेट बैंगलोर का 145 रन पर गिरा. डीविलियर्स के आउट होने के बाद इसी ओवर में अली भी चलते बने. चौथा झटका भी काफी जल्द ही 149 रन पर लगा. वहीं पांचवे विकेट के रोप्प में मनदीप 176 रन पर आउट हुए. जबकि टीम का छठा विकेट 200 रनों के पार 210 रन पर गिरा. सरफराज खान ने 22 और कोलेन ने 40 रनों का योगदान दिया. 

विराट ने बताई दाढ़ी ना कटाने की वजह

IPL : आईपीएल में देखने को मिली पाकिस्तान की झलक, पांड्या-मैक्लेंघन ने ऐसे मनाया जश्न

देखें वीडियो : राहुल-पांड्या ने बीच मैदान पर पहनी एक-दूसरे की जर्सी, भावुक कर देंगी ये ख़बर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -