पहली जीत के बाद विराट ने इस तरह किया खुशी का इजहार

Apr 14 2019 11:27 AM
पहली जीत के बाद विराट ने इस तरह किया खुशी का इजहार

बैंगलोर : शनिवार को रात 8 बजे इंडियन प्रीमियर लीग का 28वां मैच खेला गया। मोहाली में हुए मुकाबले में पंजाब को हराकर बैंगलोर ने जीत अपने नाम किया। विराट के लिए यह मैच इस सीजन के खूबसूरत पलों में से एक था। लगातार 6 हार के बाद कल बैंगलोर ने पहली बार सीजन में जीत का स्वाद चखा। जीत की खुशी विराट और उनकी टीम के चेहरे पर साफ झलक रही थी।

कोलकाता के खिलाफ शतक से चुके धवन ने कहा कुछ ऐसा

इन्हे दिया जीत का श्रेय 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मैच के बाद इंटरव्यू में भी विराट ने अपनी खुशी का इजहार किया। विराट ने कहा, "इस वक्त सबसे अच्छी बात है मैच के बाद इंटरव्यू देना। जीतकर अच्छा लग रहा है। हम इससे पहले भी 1-2 मैच जीत सकते थे। इतनी सारी असफलताओं के बाद, टीम को जीत की इच्छा थी - यही एक शब्द है जिसके बारे में हमने बात की थी। "हमने सोचा कि स्कोर 190 से ऊपर जाएगा लेकिन उन्हें 170 पर रोकना एक अच्छा प्रयास था। मैच में बीच के 8 ओवरों में कोलोन मुक्केबाजी कप : साक्षी और पिलाओ ने बनाई फाइनल में जगह

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

इसी के साथ कप्तान विराट कोहली (67) और एबी डीविलियर्स (59*) की शानदार अर्धशतकीय पारियों की बदौलत बैंगलोर ने शनिवार को इंडियन टी-20 लीग के 12वें सीजन की पहली जीत दर्ज की। लगातार छह हार झेलने वाली बैंगलोर ने मोहाली के आई एस बिन्द्रा स्टेडियम में खेले गए 28वें मुकाबले में पंजाब को 8 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस जीत के साथ ही बैंगलोर के 2 अंक हो गए। हालांकि, अभी भी विराट की बैंगलोर अंकतालिका में सबसे निचले पायदान पर है।

त्रिकोणीय वनडे सीरीज के लिए हुई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की घोषणा

IPL 2019 : राजस्थान ने जीता टॉस, पहले गेंदबाजी का फैसला

IPL 2019 : बैंगलोर में हुई इस घातक गेंदबाज की एंट्री