हरी जर्सी पहने मैदान पर उतरेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

हरी जर्सी पहने मैदान पर उतरेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर

विश्व भर में प्रसिद्ध हो चुके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का 11 वां संस्करण इस बार 7 अप्रेल से शुरू हो रहा है. 7 अप्रेल से 27 से मई तक चलने वाले इस टूर्नामेंट का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होना है. इस बीच मिली खबर के अनुसार आईपीएल की सबसे पॉपुलर टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर 15 अप्रेल को राजस्थान रॉयल के साथ होने वाले मैच में हरी जर्सी पहने नजर आएगी. नुवोको विस्तास कोर्पोरेट लिमिटेड ने भी मंगलवार को राजस्थान रॉयल के साथ साझेदारी की है.

अपने ब्रैंड ड्यूरागार्ड सीमेंट के साथ आयोजकों ने अपने गो ग्रीन पहल के लिए तारीख की घोषणा की.  इस कार्यक्रम का आयोजन हर सीजन में होता है, जिसमें कोहली अपनी सामने वाली टीम को एक पौधा देते हैं और जर्सी में खिलाडिय़ों के नाम ट्विटर अकाउंट पर जारी किए जाते हैं. 

इस बारे में, कम्पनी की प्रमुख मधुमिता बसु ने कहा, हम हरित पहल का समर्थन करते हैं. और इस कदम की ओर आगे बढ़ते हुए, हम लोगों में जागरूकता लाना चाहते है. आपको बता दें, रॉयल चैलेंजर ने आईपीएल में इस पहल की शुरुआत की थी, और बैंगलोर टीम हर बार हरी जर्सी  पहन कर मैदान में उतरती है, जिससे लोगों में पर्यावरण के लिए जागरूकता बढ़े. 

शमी की पत्नी ने अब ममता से मांगी मदद

AUSvsSA: 4 विकेट से जीत दर्ज कर अफ्रीका ने बराबर की सीरीज

ऑल इंग्लैंड ओपन बैडमिंटन टूर्नामेंट में सायना नेहवाल का पहला मुकाबला आज

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App